Xiaomi ने तोड़ दिए सारे के सारे रिकॉर्ड, इस प्रोडक्ट के 50 लाख यूनिट्स किए सेल
Xiaomi ने तोड़ दिए सारे के सारे रिकॉर्ड, इस प्रोडक्ट के 50 लाख यूनिट्स किए सेल
Share:

विश्वभर में एक पॉपुलर चाइनीज ब्रांड बन चुका है और जिसके पीछे का कारण है इसकी किफायती मूल्य, लेकिन इस बार कंपनी ने एक नया रिकॉर्ड बना डाला है जिसके बारे में हम जानकारी देने जा रहे है।  कंपनी स्मार्टफोन सेगमेंट में एक बड़ा ब्रांड बन  गई है लेकिन अब अन्य प्रोडक्ट्स को भी ग्राहक काफी पसंद कर रहे हैं जिनके बारे में हम आपको बता रहे हैं।

Xiaomi 1600G इस कैटेगरी में सबसे गहरा प्यूरीफायर है जिसका मूल्य करीबन 50 हजार के आसपास है। ये दमदार तरीके से कार्य कर रहे है। यदि आपको लग रहा है कि ये आंकड़ा कंपनी ने एक महीने में पाया है तो ऐसा नहीं है क्योंकि यहां तक पहुंचने के लिए कंपनी को 7 वर्ष का वक़्त लगा है जो कम नहीं होता है और उसमें ही ये सेल हो पाई है।

जिस प्रोडक्ट की हम बात कर रहे हैं वो असल में वॉटर प्यूरीफायर है, दरअसल कंपनी ने 50 लाख से अधिक वॉटर प्यूरिफायर्स बेचने का रिकॉर्ड भी बना लिया है। ये एक बड़ा पैमाना है जिसके बारे में शायद यूजर्स को अंदाजा नहीं होने जा रहे है।

Xiaomi के स्मार्टफोन्स वैसे तो काफी पॉपुलर है लेकिन कंपनी ने अब स्मार्टफोन से हटकर एक ऐसा प्रोडक्ट बेचकर रिकॉर्ड भी बना चुके है जो आम तौर पर इतना पॉपुलर नहीं दिखाई देता है लेकिन अब लोगों को इस प्रोडक्ट की वजह से हैरान होना पड़ रहा है। 

आज ही अपने घर के मीटर में लगा दें ये चीज तेजी से कम होगा बिजली बिल

Infinix के इस स्मार्टफोन के दीवाने हो जाएंगे आप

ONLINE पेमेंट करने वाले हो जाए सावधान, वरना हो सकता है बड़ा नुकसान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -