2023 में गदर मचाने आ रहे GOOGLE के नए फीचर्स
2023 में गदर मचाने आ रहे GOOGLE के नए फीचर्स
Share:

आज से नया वर्ष शुरू हो चुका है और विश्वभर में इसका जश्न सेलिब्रेट किया जा रहा है. इस जश्न का मजा दोगुना करने के लिए GOOGLE भी पूरी तरह से तैयार दिखाई दे रहा है क्योंकि इस वर्ष GOOGLE अपने कीमती यूजर्स के लिए कुछ नए फीचर्स लेकर आया है जून का एक्सपीरियंस बदलने वाले है. कंपनी ऐसे फीचर्स लॉन्च करने जा रही है जो हर यूजर की आवश्यकता को ध्यान में रखकर तैयार भी किया जा चुका है. आज हम आपको इन्हीं फीचर्स के बारे में विस्तार से जानकारी देने जा रही है.

मल्टी सर्च फीचर: GOOGLE का नया फीचर आपको सर्चिंग में सहूलियत प्रदान करने वाले है. इसने फीचर की बदौलत आप अपने फोन के कैमरे से फोटो खींचकर ही उसे सर्च कर भी कर पाएंगे या फिर स्क्रीनशॉट की बदौलत भी चीजों को सर्च किया जा रहा है.

डिजिलॉकर एंड्राइड सपोर्ट: इस फीचर की बदौलत GOOGLE की फाइल्स को आप डिजी लॉकर में इंटीग्रेट कर सकता है और ऑनलाइन ही अपने जरूरी दस्तावेजों को एक्सेस भी कर पाएंगे.

यूट्यूब कोर्स: यहां पर YOUTUBE क्रिएटर्स मुफ्त कोर्स पड़ा सकेंगे जहां से छात्र आसानी से एजुकेशनल कंटेंट को डाउनलोड कर पाएंगे और इसका लाभ भी नहीं ले पाएंगे.

नया गूगल पे: GOOGLE पे का अपडेट वर्जन आ रहा है जिसमें आप यूजर्स की हिस्ट्री देख पाएंगे और साथ ही बहुत सारे बेहतरीन फीचर्स एक्सेस कर पाएंगे जो पेमेंट से रिलेटेड होने वाले  है.

डॉक्टर राइटिंग: आपको भी अगर डॉक्टर का प्रिसक्रिप्शन समझ नहीं आता है तो आपके लिए GOOGLE का नया फीचर आ रहा है जो डॉक्टर की हैंडराइटिंग समझने में मददगार साबित होने वाला  और मुश्किल से मुश्किल हैंडराइटिंग को आसान भाषा में आपको समझा देगा.

आज ही अपने घर के मीटर में लगा दें ये चीज तेजी से कम होगा बिजली बिल

Infinix के इस स्मार्टफोन के दीवाने हो जाएंगे आप

ONLINE पेमेंट करने वाले हो जाए सावधान, वरना हो सकता है बड़ा नुकसान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -