आज ही घर पर लगा दें ये डिवाइस नहीं आएँगे आपके घर में चोर
आज ही घर पर लगा दें ये डिवाइस नहीं आएँगे आपके घर में चोर
Share:

नए वर्ष के अवसर पर यदि बाहर घूमने का मन बना चुके है और घर की सुरक्षा का डर आपको सताए जा रहा है तो अब आपको परेशान होने की आवश्यकता नहीं है. दरअसल आज हम आपको ऐसे डिवाइस के बारे में बताने जा रहे हैं जो बहुत ही किफायती है और आपके घर को चोरो के खतरे से दूर रखने वाला है. दरअसल ये एक मिनी स्पाई डिवाइस है जो बेहद ही धमाकेदार भी बताया जा रहा है. इस डिवाइस को आप ऑनलाइन खरीद पाएंगे.  यदि आप अभी भी नहीं समझ पा रहे हैं कि ये डिवाइस कौन सा है तो बता दें कि ये एक कैमरा है जो चोरों को रखेगा आपके घर से एकदम दूर है.  

कौन सा है ये कैमरा: जिस कैमरे के बारे में हम आपको जानकारी देने जा रहे है उसका नाम urity CamerasParvCart Security Cameras है. ये एक हिडन कैमरा है जिसका आकार किसी स्मार्टफोन चार्जर की तरह दिखाई देता है ऐसे में घर में घुसने वाले चोर उचक्के समझते हैं कि चार्जर लगा हुआ है जबकि यह कैमरा है जो उनकी हर गतिविधि को रिकॉर्ड भी कर लेता है. सबसे आवश्यक बात यह है कि इसमें एक मोशन सेंसर भी लगा हुआ है जो रिकॉर्डिंग को चालू  कर ही देता है. या कैमरा आसानी से चोरों के हाई क्वालिटी वीडियो बना लेता है. स्मार्टफोन चार्जर की तरह दिखाई देने वाला यह हिडन कैमरा बहुत ही दमदार है और इसमें आपको कई सारे रिकॉर्डिंग मोड भी प्रदान किए जा रहे है. यह फोन के चार्जर की तरह तो काम करता ही है साथ ही साथ घर की निगरानी करने में भी बड़े काम का कहा जा रहा है.

नए साल के मौके पर अगर अगर बाहर घूमने जा रहे हैं और घर की सुरक्षा का डर आपको सताए जा रहा है तो अब आपको परेशान होने की जरूरत नहीं है. दरअसल आज हम आपको ऐसे डिवाइस के बारे में बताने जा रहे हैं जो बेहद ही किफायती है और आपके घर को चोरो के खतरे से दूर रखेगा. दरअसल ये एक मिनी स्पाई डिवाइस है जो बेहद ही धमाकेदार है. इस डिवाइस को आप ऑनलाइन खरीद सकते हैं. अगर आप अभी भी नहीं समझ पा रहे हैं कि ये डिवाइस कौन सा है तो बता दें कि ये एक कैमरा है जो चोरों को रखेगा आपके घर से दूर.  

आज ही अपने घर के मीटर में लगा दें ये चीज तेजी से कम होगा बिजली बिल

Infinix के इस स्मार्टफोन के दीवाने हो जाएंगे आप

ONLINE पेमेंट करने वाले हो जाए सावधान, वरना हो सकता है बड़ा नुकसान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -