बिहार में इस लड़के की हरकतों ने छात्राओं को किया शर्मसार, जानिए क्या है मामला
बिहार में इस लड़के की हरकतों ने छात्राओं को किया शर्मसार, जानिए क्या है मामला
Share:

कुशल युवा कार्यक्रम में कार्यरत एक फील्‍ड मोबि‍लाइजर की करतूत की फोटोज इन दिनों खूब वायरल होने लगी है। दरौली प्रखंड स्थित कुशल युवा कार्यक्रम के तहत संस्‍थान में पढ़ने वाली लड़कियों की ये तस्वीर वायरल फ़ो रही है। कई लड़कियों के साथ आपत्तिजनक स्‍थि‍ति में तस्‍वीरें वायरल होने के उपरांत दरौली प्रखंड के केवटलिया निवासी प्रदीप सहनी को टर्मिनेट कर दिया गया है। एसपी शैलेश कुमार सिन्हा ने बताया ने कहा है कि अभी तक उन्हें इस मामले में सूचना नहीं मिला है। दरौली थाना से जानकारी लेकर पूरे मामले की जांच कराई जाने वाली है। इस मामले को गंभीरता पूर्वक लिया जा रहा है।

कंप्‍यूटर संस्‍थान में काम करता था प्रदीप सहनी: जानकारी के मुताबिक दरौली ब्लाक के पास कुशल युवा कार्यक्रम के अंतर्गत सतीश कुमार पांडेय द्वारा कुशल युवा कार्यक्रम के अंतर्गत कंप्यूटर क्लास चलाई जा रही है। दरौली प्रखंड के ही केवटलिया निवासी प्रदीप सहनी यहां फील्ड मोबलाइजर के पद पर कार्यरत रहा है। वह लड़‍कियों को मोहपाश में बांधकर उनसे नजदीकी संबंध बना रहा था। जिसके उपरांत उनकी फोटोज भी ले लेता था। उसने कई युवतियों की तस्वीरें इंटरनेट मीडिया पर वायरल की गई। इस मामले में संस्था के संचालक सतीश कुमार पांडेय ने बताया कि प्रदीप सहनी नाम का युवक फील्ड मोबि‍लाइजर का कार्य भी करता है।

जैसे ही इस घटना की जानकारी मिली तुरंत उसे नौकरी से निकाला गया था, हालांकि लड़कियों के घरवालों के तरफ से किसी भी प्रकार की कोई शिकायत अब तक नहीं की गई है। उन्होंने बोला है कि यह गलती माफी के लायक नहीं है। सूत्राें का बोलना है कि फोटोज वायरल होने के उपरांत प्रदीप सहनी भाग निकला है। इस घटना को लेकर सिवान SP शैलेश कुमार सिन्हा ने बोला है कि अभी तक उन्हें इस मामले में जानकारी अब तक नहीं मिली है। दरौली थाना से जानकारी लेकर पूरे मामले की कार्रवाई की जाने वाली है। इस मामले को गंभीरता पूर्वक लिया गया है।

'मैं नूपुर शर्मा की गर्दन काट दूंगा..', धमकी देने वाला नसीर बरेली से गिरफ्तार

घूमाने के बहाने हिन्दू महिला को जंगल में ले गया नईम खान, फिर कट्टे की नोक पर किया रेप

साली से Kiss माँगना जीजा को पड़ गया महंगा, दर्ज हुई FIR

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -