'मैं नूपुर शर्मा की गर्दन काट दूंगा..', धमकी देने वाला नसीर बरेली से गिरफ्तार
'मैं नूपुर शर्मा की गर्दन काट दूंगा..', धमकी देने वाला नसीर बरेली से गिरफ्तार
Share:

लखनऊ: भाजपा की निलंबित प्रवक्ता नूपुर शर्मा को जान से मारने की धमकी देने के इल्जाम में उत्तर प्रदेश पुलिस ने बरेली से एक शख्स को अरेस्ट किया है। गिरफ्तार आरोपित की शिनाख्त नासिर के रूप में की गई है। नासिर के खिलाफ IT एक्ट के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है। बरेली के SSP सत्यार्थ अनिरुद्ध पंकज ने जानकारी दी है कि एक वायरल वीडियो में निलंबित भाजपा नेता नूपुर शर्मा की गर्दन काटने की धमकी दी गई थी। इस आधार पर पुलिस ने केस दर्ज़ किया और आरोपित नासिर को अरेस्ट कर लिया। मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है।

बता दें कि बीते दिनों नूपुर शर्मा की गर्दन काटने की धमकी देने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था, जिसके बाद पुलिस एक्शन में आई। बरेली पुलिस ने बताया कि इसको लेकर फरीदपुर में भी शिकायत दर्ज है। मुकदमे की जाँच के दौरान पुलिस ने फरीदपुर के कसावन मोहल्ला के रहने वाले नासिर (पुत्र- जाकिर हुसैन) को अरेस्ट किया। नासिर फरीदपुर में ही दर्जी की दुकान चलाता है। उसकी आयु 28 वर्ष है। पुलिस ने बताया कि नासिर के खिलाफ IPC की धारा 153A, 504, 506 और IT एक्ट 67 के तहत केस दर्ज किया था।

जानकारी के अनुसार, फरीदपुर कस्बा के टेलर नासिर की दुकान पर कुछ लोग अपने कपड़े सिलवाने के लिए पहुँचे थे। इस दौरान नूपुर शर्मा को लेकर नासिर से उन लोगों का विवाद हो गया, जिसके बाद नासिर ने कहा कि नूपुर शर्मा को मेरे सामने ला दो मैं उसकी गर्दन काट दूँगा। नासिर ने कहा था कि नूपुर शर्मा ने नबी की शान में गुस्ताखी की है, जिसके कारण उसे जिंदा रहने का हक नहीं है। यही नहीं नासिर ने नूपुर शर्मा और पीएम नरेंद्र मोदी के लिए बेहद अभद्र बातें भी कही। दुकान में कपड़े की नाप देने आए लोगों ने नासिर का वीडियो उतार लिया और सोशल मीडिया पर डाल दिया। वीडियो वायरल होते ही लोगों कार्रवाई की माँग की। दरोगा नरेश ने खुद वादी बनकर आरोपित नासिर के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई थी।

घूमाने के बहाने हिन्दू महिला को जंगल में ले गया नईम खान, फिर कट्टे की नोक पर किया रेप

साली से Kiss माँगना जीजा को पड़ गया महंगा, दर्ज हुई FIR

शराब के लिए अपनी पत्नी को दोस्तों के सामने परोस देता था हैवान पति, रेप करवा बनता था वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -