घूमाने के बहाने हिन्दू महिला को जंगल में ले गया नईम खान, फिर कट्टे की नोक पर किया रेप
घूमाने के बहाने हिन्दू महिला को जंगल में ले गया नईम खान, फिर कट्टे की नोक पर किया रेप
Share:

शिवपुरी: मध्य प्रदेश के शिवपुरी जिले के बामोर कलां थाना क्षेत्र के नयागांव में एक शख्स ने महिला को रातभर बंधक बनाया तथा कट्टे की नोक पर उसके साथ बलात्कार किया। महिला की शिकायत पर पुलिस ने शख्स के खिलाफ बलात्कार समेत अपहरण की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है। अपराधी एक धर्म विशेष का होने से हिंदू संगठन भी सक्रिय हो गए। उन्होंने थाने पहुंचकर अपराधी की जल्द गिरफ्तारी की मांग की।

घटना बामोर कलां में रहने वाली एक आदिवासी महिला की है। वह कुछ महीने से अपने मायके में रह रही थी। उसका पति बाहर मजदूरी करने गया था। महिला ने पुलिस को कहा कि पड़ोस में रहने वाले नईम खान का घर में आना-जाना था। रोज प्रातः-शाम परिवार के साथ उठता-बैठता था। नईम खान ने महिला को बातों में फुसलाया तथा खेतों पर घूमने के लिए राजी कर लिया। 

वही घुमाने के बहाने अपराधी महिला को जंगल ले गया, जहां उसके साथ जबरदस्ती करने लगा। महिला ने इसका विरोध किया तथा मौके से भागी तो अपराधी ने उसका पीछा किया तथा बीच रास्ते में महिला को पकड़ लिया। महिला को बंधक बनाकर कट्टे की नोक पर रातभर बलात्कार किया। महिला की शिकायत पर बामोर कलां थाना पुलिस ने अपराधी के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है। अपराधी अभी फरार है। 

शराब के लिए अपनी पत्नी को दोस्तों के सामने परोस देता था हैवान पति, रेप करवा बनता था वीडियो

शादी की सालगिरह मनाने ससुराल गए युवक की संदिग्ध मौत, सास-ससुर पर हत्या का आरोप

कलयुगी बेटे ने किया अपने ही पिता का क़त्ल, चौंकाने वाली है वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -