रोजर फेडरर के संन्यास से उदास है ये बॉलीवुड कलाकार
रोजर फेडरर के संन्यास से उदास है ये बॉलीवुड कलाकार
Share:

टेनिस के दिग्गज रोजर फेडरर  ने खेल से संन्यास का एलान कर दिया है। आगामी लेवर कप उनका आखिरी ATP इवेंट होने वाला है। 41 वर्ष रोजर ने सोशल मीडिया पर अपनी भावनाओं को जाहिर करते हुए एक लंबा नोट साझा किया और कहा कि बीते 3 वर्षों में चोटें और सर्जरी उनके जीवन का अटूट भाग रही हैं। कहने की आवश्यकता नहीं है कि इससे उनके फैंस और चाहने वालों का दिल टूट चुका है। विश्व के साथ-साथ कई बॉलीवुड सेलेब्स ने भी रोजर की संन्यास लेने वाली अनाउंसमेंट पर निराशा व्यक्त कर दी है और उनकी टेनिस जर्नी को सैल्यूट किया।

करीना कपूर खान (Kareena Kapoo Khan) ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी सेक्शन पर रोजर फेडरर की अनाउंसमेंट पोस्ट को शेयर किया है और दिल वाले इमोजी के साथ ‘लीजेंड’ लिखा। 

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने रोजर फेडरर का ऑडियो मैसेज शेयर किया, जो रोजर ने सोशल मीडिया पर अपलोड किया था। अनुष्का ने इसे शेयर करते हुए टूटे हुए दिल वाले इमोजी के साथ ‘जीनियस’ लिखा।

दीया मिर्जा (Dia Mirza), पूजा हेगड़े, आयुष्मान खुराना और फिल्म निर्माता हंसल मेहता सहित कई अन्य हस्तियों ने लीजेंड के लिए अपना प्यार और सम्मान दिखाया। दिया मिर्जा ने लिखा, “लीजेंड... मेरे हमेशा से फेवरेट। क्या अद्भुज इंसान हैं वो।”

हंसल मेहता ने बताया प्रतिभाशाली खिलाड़ी: हंसल मेहता ने रोजर फेडरर के संन्यास अनाउंसमेंट को रिट्वीट करते हुए लिखा,”टेनिस फिर कभी पहले जैसा नहीं रहेगा। आपकी कृपा, शान, प्रतिभा और खेल भावना के लिए धन्यवाद- कोर्ट के अंदर और बाहर दोनों जगह। टेनिस मास्टर फेडरर के लिए धन्यवाद। आप हमेशा महान रहेंगे। सभी रिकॉर्ड और संख्याओं से परे। हैशटैग रोजर फ़ेडरर।”

Video: गुलाब देने वाले फैन को देख आर्यन खान ने किया कुछ ऐसा कि लोगों को याद आ गए शाहरुख

इस मशहूर एक्ट्रेस के बेटे को लोगों ने किए गंदे-गंदे मैसेज, खुद किया खुलासा

अजय देवगन ने खोला 4 स्क्रीन मल्टीप्लेक्स, कंगना ने दी बधाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -