इस मशहूर एक्ट्रेस के बेटे को लोगों ने किए गंदे-गंदे मैसेज, खुद किया खुलासा
इस मशहूर एक्ट्रेस के बेटे को लोगों ने किए गंदे-गंदे मैसेज, खुद किया खुलासा
Share:

एक्टर अभिमन्यु दसानी (Abhimanyu Dassani) को आप सभी ने फिल्म निकम्मा (Nikamma) में देखा होगा। आपको बता दें कि उन्होंने साल 2018 में फिल्म मर्द को दर्द नहीं होता से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इस फिल्म के लिए अभिमन्यु को फिल्मफेयर बेस्ट डेब्यूडेंट का अवॉर्ड भी मिला था। हालाँकि इस फिल्म के बाद वह बहुत कम फिल्मों में नजर आए। मशहूर अदाकारा भाग्यश्री के बेटे अभिमन्यु दसानी की एक्टिंग को क्रिटिक्स और फैंस से अच्छा रिस्पॉन्स मिला हालाँकि लोगों ने उन्हें बतौर स्टार किड पसंद नहीं किया। जी हाँ और हाल ही में इस बारे में खुद एक्टर ने खुलकर बात की है और बताया है कि लोगों ने उनके साथ कैसा व्यवहार किया?

जी दरअसल अभिमन्यु दसानी ने नेपोटिज्म को लेकर बात की। इस दौरान उन्होंने कहा, ''मुझे इनसाइडर होने के कुछ नुकसान भी है जैसे आउटसाइडर होने के होते हैं। मैं सुबह कई सारे मैसेज के साथ उठता हूं, जो गालियों से भरे हुए होते हैं। लोग मुझसे कहते हैं कि मैं यहां के लायक नहीं हूं। ये अभी भी होता है और मुझे लगता है कि ये काफी अजीब है। मुझे उन लोगों को खुद को साबित करना है जो फिल्मों के बारे में कुछ नहीं जानते हैं।'' इसी के साथ एक्टर ने आगे कहा, 'मुझे लगता है कि ये भी लाइफ या गेम का एक हिस्सा है और मुझे स्टार किड होने का ये नुकसान है। जैसे कि आउटसाइडर होने के नुकसान होते हैं।'

आगे उन्होंने यह भी कहा, 'मैंने 15 साल की उम्र में अपने पैरेंट्स से पैसे न लेने का फैसला कर लिया था और पैदल ही चल दिया था। लेकिन फिर मेरे पास रिक्शॉ करने के भी पैसे नहीं थे। मैंने खुद को समझा और मैंने जाना कि मुझे लाइफ में क्या करना है। मैं सेट पर जाता था, जहां मुझे अच्छा लगता था। मैंने 15 साल की उम्र में असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर काम किया था।' आप सभी को बता दें, फिल्मों में आने से पहले अभिमन्यु दसानी ने फिल्म दम मारो दम और नौटंकी साला के लिए डायरेक्टर रोहन सिप्पी के साथ बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर काम किया था।

आमिर के भाई फैजल खान का बड़ा बयान, कहा- 'दुनिया से तो कोई भी लड़ लेगा पर अपनों से लड़ना..."

टाइट फिटिंग ड्रेस में ग्लैमरस दिखीं सुहाना खान

'बॉक्स ऑफिस में आग लगाई है वो होता नहीं', ब्रह्मास्त्र के हिट होते ही बोलीं आलिया भट्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -