Video: गुलाब देने वाले फैन को देख आर्यन खान ने किया कुछ ऐसा कि लोगों को याद आ गए शाहरुख
Video: गुलाब देने वाले फैन को देख आर्यन खान ने किया कुछ ऐसा कि लोगों को याद आ गए शाहरुख
Share:

शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान का एक वीडियो इस समय पूरे सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। जी दरअसल इस वीडियो में वह अपने पिता की स्टाइल में सलाम करते दिखाई दे रहे हैं। आप देख सकते हैं यह वीडियो मुंबई एयरपोर्ट का है, जहाँ आर्यन को एक फैन ने रेड रोज भी दिया। आप देख सकते हैं इस वीडियो में आर्यन ने कुछ ऐसा किया कि उनको देखकर लोग उनकी तुलना शाहरुख खान से कर रहे हैं। जी दरअसल आर्यन खान बीते कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रहे हैं। हर दिन उनके बारे में कुछ ना कुछ खबरें आ रहीं हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

कुछ समय पहले ही उनकी तस्वीरें वायरल हुईं थीं और अब उनका वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वह एयरपोर्ट पर हैं। इस बीच एक फैन उन्हें गुलाब का फूल देता है जिसे वह एक्सेप्ट कर लेते हैं। इसके बाद पलटकर वह उसे सलाम करते हैं। आप देख सकते हैं इस वीडियो क्लिप को पैपराजी विरल भैयानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया है। जी हाँ और इस पर लोगों ने कई तरह के कमेंट्स किए हैं।

एक यूजर ने लिखा है, ''क्या मैं अकेली हूं जिसको पिता-बेटे दोनों पर क्रश है।'' एक अन्य ने लिखा, 'अपने डैड की तरह सलाम कर रहा है। एक और कमेंट है, उसे कभी मुस्कुराते नहीं देखा।' आपको याद हो तो बीते साल आर्यन खान ड्रग केस की वजह से हेडलाइन्स में थे। जी हाँ, उस समय मुंबई की एक क्रूज पार्टी में पड़े छापे के दौरान एनसीबी ने आर्यन को गिरफ्तार किया था और काफी दिनों तक आर्यन सुर्ख़ियों में रहे थे।

गौतम अडानी ने रचा इतिहास.., बने विश्व के दूसरे सबसे रईस व्यक्ति, अब केवल एलन मास्क आगे

इन जिलों को नहीं मिलेगी बारिश से राहत, IMD ने किया अलर्ट

बॉडीगार्ड को छोड़कर फरार हुए कार्तिक सिंह, तलाश में जुटी पुलिस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -