अर्जुन सरजा की इस ब्लॉकबस्टर फिल्म के रीमेक की शूटिंग हुई शुरू
अर्जुन सरजा की इस ब्लॉकबस्टर फिल्म के रीमेक की शूटिंग हुई शुरू
Share:

रीमेक के इस दौर में 90 के दौर की कई ब्लॉकबस्टर फिल्मों को कुछ बेहतरीन सितारों के साथ-साथ रीमेक किया जा रहा है. अर्जुन सरजा स्टारर जेंटलमैन जो 1993 में रिलीज हुई थी, को डेब्यूटेंट डायरेक्टर शंकर को कई सराहना मिली . प्रमुख निर्माता केटी कुंजुमोन ने सज्जन का निर्माण किया जो भ्रष्टाचार और भारतीय शिक्षा प्रणाली जैसे मुद्दों को पकड़ने के लिए एक सुपर हिट फिल्म बन गई.

फिल्म में अर्जुन सरजा आधुनिक दिन रॉबिनहुड के रूप में वेश धारण करते हैं जो अमीरों के घर चोरी और गरीबों के साथ अच्छा व्यवहार करते हैं .  जेंटलमैन ने चार तमिलनाडु राज्य फिल्म पुरस्कार जीते और हिंदी में भी रीमेक किया गया जिसमें चिरंजीवी कोनिडेला ने अभिनय किया . निर्माता केटी कुंजुमोन ने फिल्म प्रेमियों को सुखद आश्चर्यचकित कर दिया जब उन्होंने सुपरहिट फिल्म जेंटलमैन की अगली कड़ी की घोषणा की तो दो दशकों के बाद भी यह फिल्म भारतीय सिनेमा में नज़र आने वाली फिल्म में से एक है. अब तक की सबसे शक्तिशाली सजग फिल्मों में से एक कही जा रही है.

केटी कुंजुमोन ने हाल ही में घोषणा की है कि वह बैनर, जेंटलमैन फिल्म इंटरनेशनल के तहत जेंटलमैन 2 को बैंकरोलिंग करेंगे .  इसे तमिल, तेलुगु और हिंदी में फिल्माया जाएगा.  निर्माता ने ट्विटर पर सभी प्रशंसकों और फिल्म प्रेमियों के बीच इस खबर की घोषणा की. रिपोर्ट्स के मुताबिक, मेकर्स बॉलीवुड और दूसरी साउथ इंडियन भाषाओं में कुछ बड़े नामों को रोप-वे करने की योजना बना रहे हैं . फिल्म की कास्ट और क्रू के बारे में आधिकारिक घोषणा जल्द ही की जाएगी .  यह अभी भी अज्ञात है कि शंकर अगली कड़ी का निर्देशन करेंगे या नहीं .

जानिए क्यों #KomaramBheemNTR ट्विटर पर कर रहा है ट्रेंड

टालीवुड स्टार श्रेया सरन ने की अपनी अगली फिल्म की घोषणा

साईं धरम ने पूरी की अपनी फिल्म की शूटिंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -