साईं धरम ने पूरी की अपनी फिल्म की शूटिंग
साईं धरम ने पूरी की अपनी फिल्म की शूटिंग
Share:

साईं धरम हाल ही में अपनी आने वाली फिल्म की वजह से चर्चा में बने हुए है. साई धरम तेज और नाभा नतेश स्टारर सोलो ब्राथुक तो बेहतर साल की सबसे प्रत्याशित फिल्मों में से एक है . इस फिल्म को सुब्बू द्वारा निर्देशित किया जाएगा, जो फिल्म से अपने निर्देशन की शुरुआत कर रहे हैं . एसबीएसबी का उत्पादन एसवीसीसी प्रोडक्शंस द्वारा किया जा रहा है . अच्छी फॉर्म में चल रहे थमन इस फिल्म के लिए म्यूजिक प्रोड्यूस कर रहे हैं. फिल्म ने अंतरराष्ट्रीय पुरुष दिवस पर अपने शूटिंग शेड्यूल के साथ लात मारी, साई तेज ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर इसकी घोषणा की . लेकिन शूटिंग कोविड-19 महामारी और एक सख्त राष्ट्रव्यापी लॉकडाउन जो लगभग पांच महीने के लिए जारी कर दिया गया, जिसके कारण इस फिल्म की शूटिंग रूक गई. 

महामारी के कारण, सभी फिल्मों के लिए शूटिंग के कार्यक्रम को रोक दिया गया था, लेकिन बाधाओं के साथ अब नीचे ढील, अभिनेताओं को अपने सेट पर वापस आ रहे है अपनी शूटिंग प्रतिबद्धताओं को फिर से शुरू करने वाले है. सोलो Braithuke की टीम इतनी बेहतर आखिरकार कोरोना वायरस लॉकडाउन के 5 महीने बाद शूटिंग फिर से शुरू हो गई .  आज लीड अभिनेता साई धरम तेज ने सोशल मीडिया पर सभी को सोलो ब्राथुक को जाने दिया तो बेहतर ने अपने शूटिंग शेड्यूल को पूरी तरह से लपेटा है . साईं धरम तेज ने पूरे क्रू की एक फोटो शेयर करते हुए बताया कि मस्ती भरा शूट आखिरकार समाप्त होने वाला है.

' नो पेली ' शीर्षक से एक गीत, फिल्म का एक क्रियात्मक गीत महामारी के बीच जारी किया गया था, जिससे प्रशंसकों को ट्रीट मिला .  वीडियो सॉन्ग में साईं तेज को हाइलाइट किया गया है, जो गाने के बोल पर डांस करते हुए सभी कूल लग रहे हैं, जबकि वरुण तेज और राणा दग्गुबाती गाने में कैमियो में नजर आए . लीड अभिनेत्री नाभा नतेश भी इस गाने को लिप-सिंक करते हुए नजर आईं . वीडियो में वीनेला किशोर को अरमान मलिक के वोकल्स और रघुराम के बोल के साथ दूल्हे के रूप में चित्रित किया गया है .

टालीवुड स्टार श्रेया सरन ने की अपनी अगली फिल्म की घोषणा

फिल्मी जगत ने खोया अपना ये शानदार कॉमेडियन, 15 दिन से थे हॉस्पिटल में एडमिट

केजीएफ स्टार यश ने एक बार फिर अपने बयान से जीता फैंस का दिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -