जानिए क्यों #KomaramBheemNTR ट्विटर पर कर रहा है ट्रेंड
जानिए क्यों #KomaramBheemNTR ट्विटर पर कर रहा है ट्रेंड
Share:

जूनियर एनटीआर निर्देशकों के पसंदीदा सितारों में से एक है क्योंकि वह अपने प्रदर्शन से किसी को भी पागल कर सकते हैं . इस अरविंदा समेत वीर राघव स्टार का न सिर्फ आंध्र और तेलंगाना में बल्कि दुनिया भर में सबसे अधिक प्रशंसक है . वर्तमान में वे एसएस राजामौली के RRR उर्फ राउदराम राणाराम रुधीराम में प्रमुख भूमिकाओं में से एक कोमाराम भीम का किरदार निभाने में व्यस्त हैं. हालांकि इस मैग्नम ओपस के लिए उम्मीदें ज्यादा हैं, लेकिन स्टार ने ट्विटर पर कई घंटों तक ट्रेंड करते हुए हैशटैग #KomaramBheemNTR के साथ गुरुवार को फिर से सुर्खियां और भी तेज हो गई है.

35,000 से अधिक ट्वीट्स पहले ही पंजीकृत किए जा चुके हैं और जूनियर एनटीआर प्रशंसकों के उत्साह की बदौलत यह संख्या तेजी से बढ़ रही है . स्टार की पहले की फिल्मों से कई पिक्स और वीडियो भी जूनियर एनटीआर टीम ऑनलाइन, स्टार के प्रशंसक क्लब हैंडल से ट्वीट किए जा रहे हैं, जो प्रशंसकों के लिए एक इलाज प्रदान करते हैं . RRR राम चरण तेजा और जूनियर एनटीआर के साथ पहली बार स्क्रीन स्पेस शेयर करने वाली मल्टीस्टारर हैं . डीवीवी दानाया अपने बैनर डीवी एंटरटेनमेंट्स के तहत इस मेगा बजट मल्टीस्टारर को बैंकरोलिंग कर रहे हैं . रामचरण अल्लूरी सीताराम राजू की भूमिका निभा रहे हैं जबकि जूनियर एनटीआर आजादी से पहले के दौर में सेट किए गए इस पीरियड फिल्म में कोमाराम भीम की भूमिका निभा रहे हैं .

जहां जूनियर एनटीआर धमाकेदार लुक और दाढ़ी में नज़र आएँगे, वहीं राम चरण पूरी तरह से अलग लुक के साथ नजर आएंगे, जिसके लिए एक टॉप हेयर स्टाइलिस्ट को बोर्ड पर लाया गया था . इससे पहले खबर आई थी कि एक महत्वपूर्ण फाइट सीन की शूटिंग के लिए विशाल और भव्य सेट स्थापित किए गए थे . जूनियर एनटीआर की आखिरी आउटिंग अरविंदा समेत वीर राघव थी, जिन्होंने बॉक्स-ऑफिस पर हिट थी. त्रिविक्रम श्रीनिवास द्वारा निर्देशित इस फिल्म में पूजा हेगड़े ने ईशा रेब्बा, जगपति बाबू, सुनील, नागेंद्र बाबू और सुप्रिया पाठक के साथ महिला लीड के रूप में सहायक भूमिकाओं में अभिनय किया .

टालीवुड स्टार श्रेया सरन ने की अपनी अगली फिल्म की घोषणा

साईं धरम ने पूरी की अपनी फिल्म की शूटिंग

फिल्मी जगत ने खोया अपना ये शानदार कॉमेडियन, 15 दिन से थे हॉस्पिटल में एडमिट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -