खेसारीलाल यादव के इस गाने ने किया सोशल मीडिया पर कब्ज़ा, मिले करोड़ों व्यूज
खेसारीलाल यादव के इस गाने ने किया सोशल मीडिया पर कब्ज़ा, मिले करोड़ों व्यूज
Share:

भोजपुरी सिनेमा के गायक एवं अभिनेता खेसारीलाल यादव आए दिन अपने म्यूजिक वीडियो से सोशल मीडिया पर तहलका मचाते रहते हैं। भोजपुरी ऑडियंस में खेसारीलाल की मांग और अधिक हाई हो गई है। इसी बीच खेसारीलाल का एक न्यू भोजपुरी सांग सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। इस सांग का नाम 'पति दूर था रजाई में कुकुर था' है। इस सांग को स्वयं खेसारीलाल यादव ने गाया है तथा उनका साथ दिया हैं अंतरा सिंह प्रियंका।

वही आदिश्क्ति फिल्म्स द्वारा हाल ही में यूट्यूब पर अपलोड किए गए इस सांग के वीडियो को अब तक 2 करोड़ 70 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है। आपको बता दें, खेसारीलाल के इस सांग को अखिलेश कश्यप ने लिखा है तथा संगीत श्याम सुंदर का है। सांग के वीडियो में खेसारीलाल के साथ अनिशा पांडे दिखाई दे रही हैं। 

आपकी जानकारी के लिए बता दें, खेसारीलाल का 'लिट्टी चोखा' से काफी पुराना नाता है। उनकी लाइफ में एक समय ऐसा भी आया था, जब दिल्ली में उन्हें 'लिट्टी चोखा' बेचना पड़ा था। अब शीघ्र ही खेसारीलाल भोजपुरी मूवी 'लिट्टी चोखा' में नजर आने वाले हैं। इस मूवी के डायरेक्टर पराग पाटिल होंगे। भोजपुरी की दो बड़ी सार्थक मूवी 'डमरू' तथा 'राज तिलक' के पश्चात् बाबा मोशन पिक्चर्स प्रा। लिमिटेड के प्रदीप के। शर्मा इस मूवी को बनाने जा रहे हैं। वही अब सभी फैंस को फिल्म के आने का बेसब्री से इंतजार है।

पूजा के बर्थडे पर रिलीज हुआ राधे श्याम का फर्स्ट लुक

इस तरह से शुरू हुआ था नव्या का फ़िल्मी करियर

पवन सिंह ने पूरी की इस फिल्‍म की शूटिंग, लॉकडाउन में हुई शूटिंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -