पवन सिंह ने पूरी की इस फिल्‍म की शूटिंग, लॉकडाउन में हुई शूटिंग
पवन सिंह ने पूरी की इस फिल्‍म की शूटिंग, लॉकडाउन में हुई शूटिंग
Share:

भोजपुरी अभिनेता पवन सिंह तथा निधि झा स्‍टारर भोजपुरी मूवी 'चांदनी' बनकर तैयार है। यह भोजपुरी की फर्स्ट ऐसी मूवी है, जो लॉकडाउन में बनी है। इस मूवी की शूटिंग भी एक ही शेड्यूल में मुंबई तथा पटना में हुई है। इस दौरान COVID-19 से बचाव के लिए सरकार द्वारा जारी दिशा-निर्देशों का खास ख्याल रखा गया, तब जाकर यह मूवी पूरी हुई है।

वही मूवी 'चांदनी' में पवन सिंह तथा निधि झा के साथ बृजेश त्रिपाठी एवं दीपक सिन्‍हा भी मूवी के मुख्‍य किरदार में नजर आने वाले हैं। फिल्‍म का निर्माण माधुरी फिल्‍म्‍स के बैनर तले हुआ है, जिसकी प्रस्‍तुति मां अंबा फिल्‍म्‍स तथा फ्युचर विज इंटरटेंमेंट द्वारा की गई है। मूवी के म्‍यूजिक निर्देशक छोटे बाबा हैं तथा पीआरओ रंजन सिन्‍हा हैं।

वही मूवी को लेकर पवन सिंह ने बताया कि लॉकडाउन के मध्य फिल्‍म की शूटिंग करना सरल नहीं था। फिर भी हमने प्रयास किया तथा एक ही शेड्यूल में मूवी को पूरा किया। यह मूवी बहुत अच्‍छी तथा इंटरटेनिंग बनी है। ऑडियंस को भी फिल्‍म पसंद आएगी। सांग भी मूवी के बेहतरीन हैं। देश में जब सिनेमाघर खुलेंगे, उसके पश्चात् यह फिल्‍म रिलीज होगी। आशा है ऑडियंस का प्‍यार तथा दुलार हमें बहुत मिलेगा।

खेसारी लाल और काजल राघवानी के इस गाने में दिखी जबरदस्त केमेस्ट्री, देखे वीडियो

रवि किशन भोजपुरी सिनेमा को लेकर संसद में उठाएंगे ये मामला

एसएस राजामौली के बर्थडे पर इन कलाकारों ने दी शुभकामनाएं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -