पूजा के बर्थडे पर रिलीज हुआ राधे श्याम का फर्स्ट लुक
पूजा के बर्थडे पर रिलीज हुआ राधे श्याम का फर्स्ट लुक
Share:

बॉलीवुड और साउथ फिल्मों के जाने माने कलाकार पूजा और प्रभास को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही किसी न किसी बात के चलते चर्चाओं में बने रहते है. वहीं प्रभास की आने वाली फिल्म का फैन्स बहुत  समय से इंतजार कर रहे हैं। ऐसे में फैंस फिल्म  राधेश्याम 'में अभिनेता को देखने के लिए काफी उत्सुक हैं। प्रभास की विपरीत पूजा हेगड़े इस फिल्म में नजर आएंगी। वहीं, अब पूजा हेगड़े का लुक फिल्म में पेश किया गया है।

पूजा हेगड़े पहली बार फिल्म 'राधे श्याम' में अभिनेता प्रभास के साथ नजर आएंगी। आज (13 अक्टूबर) को पूजा के जन्मदिन पर उनकी फिल्म का पहला लुक सामने आया है, जिसे प्रभास ने खुद साझा किया है। फिल्म में पूजा, प्रेरणा नाम की एक लड़की की भूमिका में नजर आएंगी। पूजा के लुक से प्रभास ने फैंस को हैरान कर दिया। प्रभास ने पूजा का फर्स्ट लुक जारी किया और उन्हें जन्मदिन की बधाई दी। प्रभास ने इस पोस्टर के साथ लिखा, 'हमारी प्रेरणा पूजा हेगड़े को जन्मदिन की शुभकामनाएं।' फैंस अब प्रभास के लुक का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

इस फोटो में पूजा एक ऑलिव ग्रीन कलर की ड्रेस के ऊपर फ्लोरल ओवरकोट पहने हुए नजर आ रही हैं और सिर पर दुपट्टा लिए हुए मुस्कुरा रही हैं और बहुत खूबसूरत लग रही हैं। जैसे ही प्रभास ने इस पोस्टर को साझा किया, प्रशंसकों ने उन्हें बधाई देना और सराहनीय टिप्पणियां करना शुरू कर दिया। प्रभास ने इस पूर्व फिल्म का पोस्टर भी साझा किया। इसे शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, 'आप सभी को मेरे प्रशंसक, उम्मीद है कि आपको यह पसंद आएगा।' फिल्म का निर्माण टी सीरीज द्वारा यूवी क्रिएशन्स के साथ किया जा रहा है। यह फिल्म हिंदी तमिल, तेलुगु और मलयालम में रिलीज़ होने वाली है। फिल्म की रिलीज़ डेट अभी तक घोषित नहीं की गई है।

इस तरह से शुरू हुआ था नव्या का फ़िल्मी करियर

एसएस राजामौली के बर्थडे पर इन कलाकारों ने दी शुभकामनाएं

मेघना राज ने अपनी गोद भराई पर ऐसे किया दिवगंत पति चिरंजीवी को शामिल, तस्वीरें कर देगी इमोशनल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -