स्टाइलिश ड्रेस में पोज देती नजर आई यह बंगाली एक्ट्रेस
स्टाइलिश ड्रेस में पोज देती नजर आई यह बंगाली एक्ट्रेस
Share:

बंगाली फिल्म जगत की चर्चित अदाकारा राइमा सेन अपनी सेक्सी और बोल्ड लुक को लेकर इंटरनेट पर अक्सर छाई हुई रहती हैं. सोशल मीडिया पर राइमा सेन का बोल्ड लुक वायरल रहता है. एक बार फिर राइमा सेन ने हॉट फोटो शेयर किया हुआ है. इस फोटो ने इंटरनेट पर धमाल मचा हुआ हैं. इस वायरल फोटो में उनका लुक फैंस को दीवाना बना रहा है. उनके इस बोल्ड लुक ने सोशल मीडिया पर कहर ढहा दिया है. 

अगर बात करें राइमा सेन के लुक कि तो इस फोटो में ग्रीन कलर के स्टाइलिश ड्रेस में नजर आ रही है. वे इस ऑउटफिट में खूबसूरत नजर आ रही हैं साथ ही उन्होंने अलग अंदाज़ में पोज दिया हुआ है. उनके इस हॉट लुक को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. उनके इस लुक पर अब तक 5000 से अधिक लाइक आ गए है. फोटो में राइमा सेन ने न्यूड मेकअप कैरी किया हुआ हैं. इस न्यूड मेकअप में राइमा सेन बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं. 

आपको बता दें कि एक्ट्रेस राइमा सेन भले ही बॉलीवुड फिल्मों में नजर ना आती हो लेकिन वह इन दिनों बंगाली फिल्मों में काफी एक्टिव हैं. उनका सोशल मीडिया अकांउट हॉट फोटो से भरा पड़ा हुआ है. अभिनेत्री राइमा सेन के फैंस उनकी हर फोटो को देखने के लिए बेताब रहते है. निजी जीवन की बात करें तो राइमा सेन का जन्म मुंबई में हुआ था. राइमा सेन के करियर की बात करें तो उन्होंने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत 'गॉडमदर' से की थी.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Raima Sen (@raimasen) on

 

बॉलीवुड के बाद टॉलीवुड में भड़की 'नेपोटिज्म' की आग, इन सितारों ने उठाई आवाज

RRR: इस बॉलीवुड एक्टर की वजह से सिल्वर स्क्रीन पर चमकेंगे जूनियर एनटीआर

राजामौली ने इस फिल्म की शूटिंग की रद्द

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -