राजामौली ने इस फिल्म की शूटिंग की रद्द
राजामौली ने इस फिल्म की शूटिंग की रद्द
Share:

टॉलीवूड के जान माने डायरेक्टर एसएस राजमौली को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही किसी न किसी वजह से चर्चाओं में बने रहते है. वहीं अनलॉक 1.0 के तहत सरकार ने अधिकांश चीजों को खोलने के आदेश जारी किया जा चुका है. वहीं इस बीच टीवी शोज से लेकर साउथ इंडस्ट्री समेत ज्यादातर फिल्मों को शूटिंग नई गाइडलाइन्स के मुताबिक शुरू कर दी गई हैं. इसी बीच साउथ के जाने-माने डायरेक्टर एसएस राजमौली ने अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्म 'आरआरआर' की शूटिंग प्रक्रिया को फिर से शुरू करने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. शूटिंग शेड्यूल और प्रोडक्शन प्रोसेस को फिर से शुरू करने के लिए सरकारी अधिकारियों द्वारा अनुमति दे दी गई है. कुछ दिन पहले यह बताया गया कि बाहुबली के निर्देशक एसएस राजामौली ने फिल्म 'आरआरआर' के शूटिंग सेट पर एक 'टेस्ट शूट' करने का निर्णय लिया था.

जानकारी के लिए हम बता दें कि यह टेस्ट शूट 25 जून को गांधीपीट में होना था. हालांकि, तजा रिपोर्ट्स से यह पता चलता है कि एसएस राजामौली ने टेस्ट शूट की प्लानिंग ना करने का फैसला लिया है और शूटिंग रद्द कर दी है. उन्होंने यह शूट रद्द करने का निर्यण शूटिंग के दौरान टीवी एक्टर के कोरोना पॉजिटिव होने की न्यूज सुनने के बाद लिया है. इसके अलावा, हैदराबाद में कोरोना पॉजिटिव लोगों की संख्या में भी वृद्धि हुई है. ऐसे में फिल्म निर्देशक एसएस राजामौली किसी तरह का कोई जोखिम नहीं उठाना चाहते हैं. यही कारण हैं कि उन्होंने फिल्म के 'टेस्ट शूट' को रद्द के बारे में सोचा है.

वहीं मीडिया से इस बात का पता चला है कि साल 2021 में रिलीज होने वाली बहुप्रतीक्षित फिल्म की बात करें तो इसमें जूनियर एनटीआर, राम चरण, आलिया भट्ट और अजय देवगन जैसे कई कलाकार प्रमुख भूमिका में दिखाई देंगे. यह एक पीरियड एक्शन ड्रामा है जो अपनी स्थापना के समय से ही मीडिया में काफी चर्चा का विषय बना हुआ है. 'बाहुबली' के बाद से ही फैंस एसएस राजामौली के फैंस इस फिल्म का बड़ी बेताबी से इंतजार कर रहे हैं.

एक्ट्रेस कौसानी ने सोशल मीडिया पर शेयर की अपनी ये स्टाइलिश फोटो

ट्रेडिशनल लुक में नजर आई अभिनेत्री नुसरत, यहां देखे फोटो

वाइट कलर की स्टाइलिश ड्रेस में कातिलाना नजर आ रही है ये बंगाली एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -