RRR: इस बॉलीवुड एक्टर की वजह से सिल्वर स्क्रीन पर चमकेंगे जूनियर एनटीआर
RRR: इस बॉलीवुड एक्टर की वजह से सिल्वर स्क्रीन पर चमकेंगे जूनियर एनटीआर
Share:

बॉलीवुड के जाने माने एक्टर अजय देवगन को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही अपनी फिल्मों के चलते चर्चाओं में बने रहते है. वहीं  तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर की बंपर सक्सेस के बाद अजय देवगन (Ajay Devgn) जल्दी ही एक और पीडियड ड्रामा फिल्म में नजर आने वाले है. अजय देवगन बाहुबली फेम निर्देशक एसएस राजामौली की फिल्म आरआरआर (राइस, रोर, रिवॉल्ट) में नज़र आने वाले है. इस फिल्म को लेकर अजय देवगन के फैंस में भारी क्रेज है. इस फिल्म के साथ अजय देवगन पहली बार साउथ फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखने जा रहे हैं. हालांकि फिल्म में अजय देवगन फुल फ्लेज्ड रोल में नहीं हैं बल्कि वो एक एक्सटेंडेड कैमियो करते नज़र आने वाले है. लेकिन इसके बावजूद दावा किया जा रहा है कि अजय देवगन का किरदार बेहद जबरदस्त और शानदार होने वाले है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इस फिल्म में अजय देवगन के किरदार को लेकर हाल ही में एक नई जानकारी सामने आई है. मुंबई मिरर की एक रिपोर्ट् की मानें तो वो फिल्म में एक राष्ट्रभक्त के किरदार में दिखेंगे. उनका किरदार जूनियर एनटीआर और राम चरण के किरदारों कोमाराम भीम और अल्लुरी सीताराम राजू के गुरू का होगा. सूत्र ने इस बारे में जानकारी देते हुए कहा है, ‘अजय ने फिल्म के लिए हैदराबाद के रामूजी फिल्म सिटी में 10 दिन का शूट कर लिया है. जहां 1900 की दिल्ली को दिखाया जाने वाला है. वो फ्लैशबैक सीरीज में दिखाई देने वाले है.’ इसके आगे उन्होंने जानकारी दी है, ‘हालांकि ये एक एक्सटेंडेड कैमियो है, उनका किरदार राष्ट्रीय पुरुस्कार सम्मानित फिल्म द लीजेंड ऑफ भगत सिंह की तरह यादगार होने वाला है. वो फिल्म के दो लीड किरदारों के बीच ड्रामे के लेवल को हाई रखेंगे.’

जानकारी के लिए हम बता दें कि इस फिल्म में पहली बार ही जूनियर एनटीआर और राम चरण एक दूसरे के साथ सिल्वर स्क्रीन शेयर करते हुए दिखने वाले है. खास बात ये है कि फिल्म में अजय देवगन के साथ ही आलिया भट्ट भी अहम रोल में नज़र आने वाली है. जंहा आलिया भटट् का भी इसी फिल्म के साथ साउथ फिल्म इंडस्ट्री में धमाकेदार डेब्यू होने वाला है. ये फिल्म अगले साल जनवरी तक सिल्वर स्क्रीन पहुंचने वाली थी. हालांकि कोरोना वायरस लॉकडाउन के चलते फिल्म की शूटिंग में देरी हुई है. अब देखना होगा कि फिल्म तय वक्त तक सिल्वर स्क्रीन पहुंच पाएगी या फिर इसमें कोई बदलाव होगा.

एक्ट्रेस कौसानी ने सोशल मीडिया पर शेयर की अपनी ये स्टाइलिश फोटो

ट्रेडिशनल लुक में नजर आई अभिनेत्री नुसरत, यहां देखे फोटो

वाइट कलर की स्टाइलिश ड्रेस में कातिलाना नजर आ रही है ये बंगाली एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -