आधी रात को नेशनल TV पर बॉयफ्रेंड संग कंबल में इंटीमेट हुई ईशा मालवीय, देखकर दुखी हुए पेरेंट्स
आधी रात को नेशनल TV पर बॉयफ्रेंड संग कंबल में इंटीमेट हुई ईशा मालवीय, देखकर दुखी हुए पेरेंट्स
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 17 में ईशा मालवीय का रोमांस पीक पर है। बॉयफ्रेंड समर्थ संग उनका आधी रात कंबल के अंदर इंटीमेट होना किसी से छिपा नहीं रह गया है। उनके और समर्थ के कोजी मोमेंट्स सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। ईशा मालवीय को ट्रोल किया जा रहा है। उनका यूं नेशनल टीवी पर अपने जज्बात काबू में नहीं रखना लोगों को दुखी कर रहा है।

वही अब उड़ारिया के उनके सह-कलाकार लोकेश बट्टा ने अपने एक इंटरव्यू में बताया कि वो ईशा के माता-पिता से टच में हैं। वो अपनी बेटी की शो में परफॉर्मेंस से खुश नहीं हैं। लोकेश ने बताया कि वो और ईशा शो की शूटिंग के चलते बहुत क्लोज थे। लेकिन उन्होंने कभी एक-दूसरे को डेट नहीं किया था। लोकेश बट्टा ने कहा- हम सेट पर साथ जाते थे। मैं ईशा के घर जाता था। उनकी मां के साथ मेरा अच्छा बॉन्ड है। लेकिन हम डेट नहीं कर रहे थे। अभिषेक हमारे बॉन्ड को लेकर बहुत इनसिक्योर था, वो पहले दिन से ईशा को पसंद करता था। 

उसने मुझे ईशा से दूर रहने को कहा था। कुछ दिनों के पश्चात् शो से मेरा ट्रैक खत्म हो गया था और मैं मुंबई वापस लौट गया था। उसके कुछ समय पश्चात् ईशा और अभिषेक रिलेशनशिप में आ गए थे। लोकेश ने बताया कि उनकी हाल ही में ईशा की मां से बात हुई है। वो शो में बेटी के गेम से बहुत अपसेट हैं। ईशा के पिता सरकारी कंपनी में काम करते हैं। वो भी बेटी के शो में की जा रही चीजों से खुश नहीं हैं। ईशा की मां अभिषेक को सिंपेथी तथा उनकी बेटी के नकारात्मक दिखने से नाखुश हैं। समर्थ ने कहा था वो ईशा की मां से बात करके आए हैं। मगर लोकेश ने दावा किया लोकेश बट्टा की मां नहीं जानती थीं ईशा और समर्थ डेट कर रहे हैं। लोकेश बोलते हैं- ईशा के मां-बाप दुखी हैं। वो चाहते हैं ईशा शो से बाहर निकले। हालांकि कॉन्ट्रैक्ट के कारण उनके हाथ बंधे हुए हैं।

'मुझे अंधे फैन्स से दिक्कत है जो गिरफ्तार होने के बाद सपोर्ट कर रहे है', वायरल हुआ एल्विश यादव का VIDEO

इस दिवाली खरीदें पावरफुल स्कूटर, देखें 125सीसी सेगमेंट के 5 बेस्ट मॉडल्स की लिस्ट

नेशनल टीवी पर सलमान खान ने किया ईशा को एक्सपोज, बोले- 'समर्थ-अभिषेक मैं बताता हूं कि...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -