बिग बॉस 17 में नजर आएंगी 'कहानी घर घर की' ये हसीना, नाम जानकर झूम उठेंगे आप
बिग बॉस 17 में नजर आएंगी 'कहानी घर घर की' ये हसीना, नाम जानकर झूम उठेंगे आप
Share:

टेलीविज़न के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 17 शो और इसमें शामिल होने वाले प्रतियोगियों को लेकर लगातार एक के बाद एक अपडेट सामने आ रहे हैं। अब एक और प्रतियोगी का नाम सामने आ रहा है। कहा जा रहा है सलमान खान के इस शो के लिए अभिनेत्री रिंकू धवन से संपर्क किया गया था तथा उन्होंने हां कह दी है।

90 के दशक का शो 'कहानी घर घर की' तो आपको याद, जिसमें कमल एवं पार्वती के परिवार को दिखाया था। वहीं इसी शो की मशहूर अभिनेत्री रिंकू धवन (Rinku Dhawan) के बिग बॉस सीजन 17 में सम्मिलित होने की खबर है। प्राप्त एक रिपोर्ट के अनुसार, शो के निर्माताओं ने उन्हें संपर्क किया गया था तथा अब उनका नाम फाइन लिस्ट में सम्मिलित हो चुका है। हालांकि, इस बारे में रिंकू धवन की ओर से कोई आधिकारिक जानकारी साझा नहीं की गई है। रिंकू धवन डस्ट्री का जाना माना नाम है। रिंकू धवन ने कई हिट शोज में खूब सुर्खियां बटोरी है।

'बिग बॉस सीजन 17' में अभिनेत्री अंकिता लोखंडे तथा विक्की जैन की जोड़ी देखने को मिलेगी। इनके अतिरिक्त प्रिया मलिक, यूट्यूबर अरमान मलिक, नील भट्ट पत्नी ऐश्वर्या शर्मा के साथ, ईशा मालविया एवं अभिषेक, कंवर ढिल्लों और शिल्पा सेठी का भी नाम सम्मिलित है। सलमान खान इस रविवार यानी 15 अक्टूबर रात 9 बजे कलर्स टीवी तथा जियो सिनेमा पर शो का ग्रैंड प्रीमियर लेकर आ रहे हैं। इस बार भाईजान सबका दिल और दिमाग हिलाने के लिए तैयार है। वह एक नहीं बल्कि तीन अवतार में नजर आएँगे।

'बिग बॉस 17' में होंगी परिणीति और प्रियंका चोपड़ा की कजन मन्नारा की एंट्री, इस फिल्म में आ चुकी है नजर

'भारत पिछले 5000 वर्षों से धर्मनिरपेक्ष राष्ट्र, वसुधैव कुटुंबकम हमारा मंत्र..', RSS प्रमुख मोहन भागवत ने देशवासियों से की यह अपील

तारक मेहता' के सेट से वायरल हुआ VIDEO, 'जेठालाल' के ना दिखने पर परेशान हुए फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -