इस बैंक के कार्ड पर मिल रहा है 5% कैशबैक, मिलेगा भारी फायदा
इस बैंक के कार्ड पर मिल रहा है 5% कैशबैक, मिलेगा भारी फायदा
Share:

जब भी आप कैशलेस ट्रांजेक्शन करते है। तो आप प्रयास करते है कि आपको कैशबैक का ऑफर प्राप्त हो जाए। ऐसे में हम आपको बताने जा रहे है कि SBI के कार्ड पर ये अवसर फिलहाल मौजूद है। अगर आप SBI के कार्ड से कोई भी कैशलेस ट्रांजेक्शन करते है। तो आपको तीन बिल के भुगतान पर 5 प्रतिशत कैशबेक प्राप्त हो सकता है। आपको बता दें SBI ने ये ऑफर इसी माह आरम्भ किया है तथा ये ऑफर सिर्फ 31 दिसंबर तक ही उपलब्ध रहेगा। आइए जानते है कि आप कैसे SBI के कार्ड से 5 प्रतिशत कैशबैक का लाभ उठा सकते हैं।  

एसबीआई कार्ड का कैशबैक ऑफर- SBI के कैशबैक ऑफर के लिए आपको SBI Card Website/Mobile App पर ऑटोपे पंजीकरण कराना होगा। जिसके पश्चात् तीन बिल के भुगतान पर आपको 5 प्रतिशत तक कैशबैक प्राप्त होगा। आपको बता दें SBI के नियमानुसार एक बिल के भुगतान पर आपको ज्यादातर 100 रुपये का कैशबैक प्राप्त होगा। इसका सीधा अर्थ है कि तीन बिल के भुगतान पर आपको 300 रुपये का कैशबैक प्राप्त होगा।

इस तारीख को होगा कैशबैक क्रेडिट- SBI के मुताबिक कैशबैक पाने के लिए ऑटोपे पंजीकरण के पश्चात् तीन बिल का भुगतान 4 माह के अंदर होना चाहिए। तब ही आपको इस ऑफर का लाभ प्राप्त होगा। इसके साथ ही SBI कार्ड पर आपको जो कैशबैक प्राप्त होगा। वह आपके अकाउंट में 31 मार्च 2021 तक क्रेडिट होगा। 

SBI के इन कार्ड पर प्राप्त होगा ऑफर- SBI के मुताबिक यह ऑफर कॉरपोरेट कार्ड्स को छोड़कर SBI के सभी क्रेडिट कार्ड्स पर उपलब्ध है। इसके अतिरिक्त इस ऑफर का लाभ आपको इंस्टैंट रिचार्ज तथा बिल पेमेंट्स पर भी नहीं प्राप्त होगा। 

लगातार बढ़ रहे पेट्रोल और डीजल के दाम, जानिए क्या है रविवार के भाव

टाटा बुकेरी समूह मैप कॉफी का करेगा बिज़नेस

एमएसपी पर खरीदे गए माइनर फॉरेस्ट का उत्पादन 7 से बढ़ाकर 52 प्रतिशत पंहुचा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -