टाटा बुकेरी समूह मैप कॉफी का करेगा बिज़नेस
टाटा बुकेरी समूह मैप कॉफी का करेगा बिज़नेस
Share:

टाटा कंज्यूमर प्रोडक्ट्स लिमिटेड (TCPL) ने शनिवार को अपनी वेबसाइट में कहा कि उसकी ऑस्ट्रेलिया स्थित स्टेप-डाउन सहायक कंपनी MAP कॉफ़ी बिज़नेस को 1.25 मिलियन ऑस्ट्रेलियाई डॉलर (6.74 करोड़ रुपये) में बुकेरी ग्रुप को बेच रही है। 2002 में स्थापित MAP कॉफी ने ऑस्ट्रेलियाई कैफे, रेस्तरां और बार इतालवी और स्थानीय रूप से भुनी हुई कॉफी की एक श्रृंखला की आपूर्ति की। यह 2014 में टीसीपीएल में शामिल हुआ।

टीसीपीएल ने एक नियामक के हवाले से बताया "अर्थ रूल्स प्राइवेट लिमिटेड ऑस्ट्रेलिया, कंपनी की एक चरण में सहायक कंपनी, ने 5 दिसंबर, 2020 को MAP कॉफ़ी बिजनेस की बिक्री के लिए एक परिसंपत्ति बिक्री और खरीद समझौता किया है" टीसीपीएल ने एक नियामक में बताया दाखिल। वेबसाइट के अनुसार, लेन-देन का पूरा होने के बाद पृथ्वी नियम टीसीपीएल की एक सहायक कंपनी बनी रहेगी।

उल्लिखित वेबसाइट अर्थ रूल्स में 6.23 मिलियन ऑस्ट्रेलियाई डॉलर का कारोबार हुआ है और 31 मार्च, 2020 तक कंपनी के समेकित राजस्व में 0.31 प्रतिशत का योगदान दिया गया है। ”ट्रेश में प्राप्त करने के लिए AUD की कुल विचार 1.25 मिलियन (6.74 करोड़ रुपये) 28 फरवरी, 2021, 5 दिसंबर, 2020 को संपत्ति की बिक्री और खरीद समझौते के अनुसार एमएपी के खरीदार बुकेरी ग्रुप एक मेलबर्न-आधारित कंपनी है जो कॉफी के व्यवसाय में लगी हुई है।"

ई-कॉमर्स उद्योग उत्सव की अवधि में इतने प्रतिशत की हुई वृद्धि

डीबीएस बैंक को एलएलबी से मिलें 2500 करोड़ रूपये

बजट लक्ष्य से अधिक होगा राजकोषीय घाटा: निर्मला सीतारमण

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -