सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म 'योद्धा' में ये अदाकारा लीड रोल में आएंगी नजर
सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म 'योद्धा' में ये अदाकारा लीड रोल में आएंगी नजर
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) की ने हाल ही में अपनी मूवी योद्धा (Yodha) का ऐलान किया है। उन्होंने फिल्म की शूटिंग भी आरम्भ कर दी है। इस मूवी में सिद्धार्थ एंग्री लुक में दिखाई देने वाले हैं। करण जौहर (Karan Johar) के प्रोडक्शन हाउस धर्मा के तले बन रही मूवी की अब लीड अभिनेत्री का ऐलान कर दिया गया है। सोशल मीडिया पर करण जौहर ने पोस्ट साझा करके इस बात की खबर दी है।

सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ योद्धा में दिशा पाटनी (Disha Patani) तथा राशी खन्ना दिखाई देने वाली हैं। करण ने फिल्म का पोस्टर साझा किया है जिसमें उन्होंने लीडिंग अभिनेत्री के फिल्म में ज्वाइन करने की खबर दी है। करण जौहर ने लिखा- योद्धा की बेहतरीन और टैलेंटिड फीमेल लीड्स यहां हैं। खूबसूरत, निडर और चार्मिंग दिशा पाटनी का परिवार में स्वागत है। साथ में राशी खन्ना का भी जो अपनी मासूमियत एवं स्पार्क किरदार में डालती हैं। योद्धा 11 नवंबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

वही सोशल मीडिया पर दिशा पाटनी ने भी पोस्ट साझा करके फिल्म में सम्मिलित होने की खबर दी है। इस एक्शन पैक्ड जर्नी को ज्वाइन करने के लिए बहुत खुश हूं। मैं टेक ऑफ के लिए तैयार हूं दोस्तों। योद्धा 11 नवंबर को रिलीज हो रही है। वही एक बार फिर सिद्धार्थ मल्होत्रा एक्शन फिल्म से प्रशंसकों का दिल जीतने के लिए तैयार हैं। उनकी फिल्म शेरशाह सुपरहिट सिद्ध हुई है। फिल्म में उनके अभिनय की बहुत प्रशंसा की गई है। अब वो दोबारा एक्शन करते हुए योद्धा में दिखाई देंगे। जिसकी प्रशंसक प्रतीक्षा कर रहे हैं।

बॉलीवुड की इस मशहूर अदाकारा ने किया उर्फी जावेद को कॉपी, हो गई ट्रोल

जब एक लड़की ने सबके सामने सलमान खान को मार दिया था थप्पड़, जानिए क्या है पूरा मामला?

ये है 2021 की टॉप बेस्ट टेलीविजन शो और वेब सीरीज, यहाँ देखें पूरी लिस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -