ये है 2021 की टॉप बेस्ट टेलीविजन शो और वेब सीरीज, यहाँ देखें पूरी लिस्ट
ये है 2021 की टॉप बेस्ट टेलीविजन शो और वेब सीरीज, यहाँ देखें पूरी लिस्ट
Share:

2021 के अधिकतर महीनों में महामारी ने अपनी पकड़ बनाने में लगी हुई, लेकिन लोगों के लिए एंटरटेनमेंट की कोई कमी नहीं देखने को मिली है. भले ही टेलीविजन सेट और बाकी स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर लोगों को आश्रित होना पड़ता है. वहीं, वर्ष 2021 ने हमें कई हिट शो दिए. यहां एक लिस्ट है जो इस वर्ष रिलीज हुए बेस्ट शो और वेबसीरीज से आपको रूबरू करवाने वाली है.

Squid Game: स्क्विड गेम ने नेटफ्लिक्स में अपने स्थान पर बनाई और दिलचस्प कहानी और शानदार किरदारों के साथ लोगों के दिलों में भी. कई मीम्स, ओपिनियन पीस और ट्वीट्स ने शो की खूब बढ़ाई की जिसके साथ ये एक सुपरहिट कोरियाई शो बन चुका है. सीरीज में 38 मिलियन डॉलर के कैश प्राइज के लिए 456 खिलाड़ी लड़ने में लगे हुए.  

Money Heist: शो का अंत धमाकेदार तरीके से हुआ और इसने फैंस को जीवन भर की याद दे दी है. अल्वारो मोर्टे और गिरोह ने अपनी लास्ट डकैती को सुलझाने का निर्णय किया. लेकिन अंत में एक प्यारे किरदार के देहांत के साथ, सीरीज को फैंस से खूब प्रतिक्रिया हासिल हुई. 

The White Lotus: अमेजॉन प्राइम के द व्हाइट लोटस में जेनिफर कूलिज, सिडनी स्वीनी और एलेक्जेंड्रा डैडारियो लीड रोल में हैं. फैंस ने सीरीज को बहुत पसंद किया है.

Maid: मौली स्मिथ मेट्जलर की नौकरानी घरेलू हिंसा, PTSD, गरीबी पर इस मूवी को बनाया गया है.  मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार मेड से प्रेरित ये शो अपने आप में लाजवाब है, जिसे आप भी देखना पसंद  करने वाली है.

Mare of Easttown: केट विंसलेट की क्राइम ड्रामा को कई बड़े नॉमिनेशन और अवॉर्ड्स से सम्मानित कर दिया गया. फैंस को एक शानदार क्राइम शो देखने को मिला.  

 

जानिए क्यों ट्रैविस स्कॉट को कोचेला 2022 से हटाया गया

फिल्म टाइटैनिक के रिलीज़ के 24 वर्ष पूरे होने के बाद एक्ट्रेस ने तोड़ी चुप्पी, कही होश उड़ा देने वाली बात

अपनी अपकमिंग मूवी की शूटिंग में बिजी है Chris Hemsworth, शेयर की तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -