बिग बॉस से बाहर होगी ये अदाकारा, नाम सुनकर लगेगा झटका
बिग बॉस से बाहर होगी ये अदाकारा, नाम सुनकर लगेगा झटका
Share:

टीवी की 'इमली' यानी सुंबुल तौकीर खान का जादू चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस में नहीं चला। आपने कई बड़े फिल्मी स्टार्स को बिग बॉस में फ्लॉप होते देखा होगा, सुंबुल भी इनमें एक हैं। प्रशंसकों ने कल्पना नहीं की थी उन्हें सुंबुल को बिग बॉस में ढूंढना पड़ेगा। 18 वर्षीय सुंबुल के गेम को बूस्ट करने के लिए पहले उनके पापा को भेजा गया। तब भी सुंबुल का गेम नहीं सुधरा तो सलमान खान ने सुंबुल को आईना दिखाया। लेकिन लगता है सुंबुल अपने रिलैक्स जोन में हैं तथा उन्होंने डू नॉट डिस्टर्ब (DND) का बोर्ड लगा रखा है। 

सुंबुल को जब प्रशंसकों ने बिग बॉस के प्रीमियर एपिसोड में देखा तो उनसे भी यही उम्मीद की गई कि सुंबुल टॉप 5 में होंगी। लेकिन जनाब ये बिग बॉस हाउस है। जहां गेम और खिलाड़ी की किस्मत हर दिन बदलती है। पहले सप्ताह अच्छा खेल रहीं सुंबुल शालीन के 'प्यार' में ऐसे पड़ी कि बैकफुट पर जाती रहीं। सुंबुल का पूरे शो में शालीन से श‍िकायत करते रहना, रोना धोना ही काम रह गया है। सुंबुल के समीप न तो अपने कोई मुद्दे हैं न कोई बात। सुंबुल को आईना तो अब्दू रॉजिक दिखा रहे हैं। जो हिंदी नहीं आने, कद में छोटे होने के बाद भी पूरे शो में छाए हुए हैं।   

वही सुंबुल के लिए अब खतरे की घंटी बज चुकी है। सुंबुल के इस सप्ताह नॉमिनेट होने की खबर है। बीते सप्ताह एलिमिनेशन नहीं हुआ था, अब चाहकर भी इस वीक एलिमिनेशन रुक नहीं सकता। सुंबुल के पास भी बहुत मौके हैं इस वीक एविक्ट होने के। सुंबुल के साथ अर्चना गौतम और सौंदर्या नॉमिनेट हुई हैं। तीनों में से सुंबुल कमजोर प्रतियोगी हैं। नॉमिनेशन टास्क में अधिकतर प्रतियोगी सुंबुल को ही टारगेट करते नजर आए। सुंबुल की पीठ में कईयों ने छुरा घोंपा। अब तो प्रतियोगी भी बिग बॉस में सुंबुल की उपस्थिति का मजाक उड़ाते हैं।

सेट पर इस मशहूर एक्ट्रेस को आया "अटैक", वीडियो देख घबराए फैंस

आखिर क्यों अमिताभ बच्चन को पसंद नहीं खुद की तारीफ सुनना? खुद किया खुलासा

आपने नहीं देखा होगा 'अनुपमा' की भोली-भाली बहु का ये अवतार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -