सेट पर इस मशहूर एक्ट्रेस को आया
सेट पर इस मशहूर एक्ट्रेस को आया "अटैक", वीडियो देख घबराए फैंस
Share:

टीवी की जानी मानी मशहूर अभिनेत्री निया शर्मा टेलीविज़न की बेहद प्रतिभाशाली और खूबसूरत अभिनेत्री हैं। निया शर्मा अपने बेहतरीन प्रदर्शन से दर्शकों का मनोरंजन करती आई हैं तथा फिलहाल वह कलर्स के बेहद मशहूर डांसिंग रियलिटी शो झलक दिखला जा 10 के अपने कार्यकाल में बहुत बिजी हैं। 

फिलहाल शो टीआरपी के मामले में लीड कर रहा है। शो में निया शर्मा, एक कंटेस्टेंट के तौर पर बहुत बेहतरीन एवं जबरदस्त प्रदर्शन करती हैं। अपनी बेहतरीन डांसिंग स्किल्स से निया हर रोज अपने दर्शकों को आश्चर्यचकित करती ही रहती हैं। खैर, हाल ही में निया शर्मा ने शो के अंदर की एक झलक देते हुए अपने संघर्ष और डांस की प्रैक्टिस करते हुए आने वाली दिक्कतों के बारे में खुलकर बात कर रही है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90)

निया शर्मा द्वारा शेयर किए गए वीडियो में हम उन्हें, नीचे जमीन पर लेटा हुआ देख सकते हैं। निया शर्मा अपने प्रदर्शन के बाद तेजी से सांसे लेती हुई नजर आ रही हैं। वीडियो में हम निया शर्मा को उनके रेड ड्रेस में सजे हुए देख सकते हैं जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही है। वीडियो शेयर करते हुए निया शर्मा ने लिखा कि "10 वीक ऑन… फिर भी सांस फूलना, ब्लैकआउट्स, मिनी अटैक्स, हर परफॉर्मेंस से पहले बेचैनी बरकरार है।” निया शर्मा का ये वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

आपने नहीं देखा होगा 'अनुपमा' की भोली-भाली बहु का ये अवतार

एक्टिंग छोड़ना चाहती थी ये मशहूर एक्ट्रेस, लेकिन कर ली खुदखुशी

'आपका करियर नहीं बन रहा तो आप रो रही हो', इस हसीना पर भड़की राखी सावंत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -