Video: शादी के पहले हर हफ्ते प्रेग्नेंट हुई है यह अभिनेत्री
Share:

बॉलीवुड में कई ऐसी अभिनेत्रियां हैं जो शादी के पहले ही प्रेग्नेंट हो चुकी हैं और उन्होंने उसके बाद शादी की. कई ऐसी अभिनेत्रियां भी रहीं हैं जिन्होंने शादी के पहले प्रेग्नेंट होने पर अबॉर्शन करवा लिया. अब ऐसे में आज हम एक ऐसी अभिनेत्री के बारे में बात करने जा रहे हैं जो हर हफ्ते प्रेग्नेंट हो जाती थी. जिस अभिनेत्री की हम बात कर रहे हैं उन्होंने खुद इस बात का खुलासा किया है. उन्होंने खुद यह बात एक इंटरव्यू में बताई थी, कि जब उनकी शादी भी नहीं हुई थी तब वह हर हफ्ते प्रेग्नेंट हो जाती थी और घरवालों को इस बात की भनक भी नहीं लगती थी.

शादी के पहले वह करीब 20 बार प्रेग्नेंट हो चुकीं हैं. जी हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड की 'उहलाला गर्ल' विद्या बालन की. अब विद्या शादीशुदा हैं और उन्होंने बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम किया है. विद्या ने अपनी प्रेग्नेंसी के बारे में बात करते हुए बताया था कि उन्होंने कई बार प्रेग्नेंसी का नाटक किया है वह भी केवल इसलिए की उन्हें बस और ट्रेन में सीट मिल जाए.

अक्सर ही उन्हें सफर करना पड़ता था और उस वक्त वह प्रेग्नेंसी का नाटक करती थीं ताकि उन्हें सीट मिल जाए. उनके अंदर एक्टिंग शुरू से ही भरमार थी और इस वजह से वह यह नाटक कर लेती थी और किसी को पता भी नहीं चलता था. बॉलीवुड में आने से पहले उन्होंने कई बार एक्टिंग की है और वह सफर के दौरान कई बार प्रेग्नेंट हुईं हैं. अब विद्या बॉलीवुड की टॉप अभिनेत्रियों में से एक हैं और बहुत ही सेक्सी और हॉट हैं.

एली, उर्वशी के बाद इस एक्ट्रेस के प्यार में डूबे हार्दिक पांड्या

B'day Spl : 'संस्कारी बाबूजी' ने इस एक्ट्रेस के साथ किए थे इंटिमेट सीन

DEATH ANNIVERSARY : आज भी याद आती है यह जिंदादिल दादी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -