इस एक्ट्रेस की एक्स-बॉयफ्रेंड ने कर दी पिटाई...फोटो में दिखाई दिए जख्म
इस एक्ट्रेस की एक्स-बॉयफ्रेंड ने कर दी पिटाई...फोटो में दिखाई दिए जख्म
Share:

साउथ इंडियन की मशहूर एक्ट्रेस अनिका विजय विक्रमण (Anicka Vijayi Vikramman) ने सोमवार (6 मार्च 2023) को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर सूजी हुईं आँखों और चोट के निशान दिखाते हुए कुछ फोटोज साझा की है। साथ ही चार पन्नों का नोट लिख एक्स बॉयफ्रेंड अनूप पिल्लई पर मारपीट और शोषण का इल्जाम भी लगाया है। तस्वीरों में उनकी हालत इतनी खराब है कि उन्हें पहचान पाना भी कठिन हो चुका है।

अभिनेत्री ने लिखा है, “मेरे साथ जो हुआ उन घटनाओं को पीछे छोड़ने के बावजूद मुझे धमकी भरे फोन आते है। मुझे और मेरे परिवार को निरंतर अपमानित किया जा रहा है। आखिरी फोटो, मेरे एक्स बॉयफ्रेंड के मुझ पर अटैक करने से पहले क्लिक की गई थी। मैं अपना हेयर कट दिखाने के लिए बहुत उत्साहित थी। वैसे भी यह पहले की बात है। मैं इस सप्ताह से फोटोज पोस्ट करना शुरू कर दूँगी। मैंने इंस्टा को बहुत मिस किया है।” उन्होंने एक्स-बॉयफ्रेंड के साथ WHATSAPP चैट का स्क्रीनशॉट भी साझा किया है, जिसमें वह अपने किए की माफी की मांग कर रहा है। जिसके उपरांत अनिका ने अपनी पोस्ट में लिखा, “मैं अनूप पिल्लई नाम के शख्स से प्यार करती थी। बीते कुछ वर्षों से वो मेरा मानसिक और शारीरिक शोषण करने में लगा हुआ था। मैंने ऐसा आदमी कभी नहीं देखा। इतना सब करने के बाद भी वो मुझे धमकी भी दे रहे है। मैंने सपने में भी कभी नहीं सोचा था कि वो मेरे साथ ऐसा करेगा।”

अनिका की इंस्टाग्राम पोस्ट का स्क्रीनशॉट: अभिनेत्री ने अपना दर्द बयाँ करते हुए बोला है कि “ये दूसरी बार है, जब मैंने बेंगलुरु पुलिस में उसके विरुद्ध मारपीट करने की शिकायत दर्ज कराई है। जिसके पूर्व उसने मुझे चेन्नई में मारा था, तब वह मेरे पैरों में गिरकर रोने लगा और मुझसे माफी की मांग भी की थी। उस वक़्त ये मेरी बेवकूफी थी कि मैं उसकी बातों में आ गई और उसे माफ कर देना चाहिए। फिर जब उसने मुझे दोबारा मारा, तो मैंने बेंगलुरु पुलिस में उसके विरुद्ध शिकायत दर्ज कराई। लेकिन उसने पुलिस वालों को पैसे दे दिए, इसके उपरांत पुलिस ने हमसे आपस में केस सुलझाने के लिए कहा। पुलिस उसके साथ थी, इसलिए उसे मुझे मारने की और हिम्मत मिल गई।”

 

अनिका अपनी पोस्ट में लिखती हैं, “इस तरह से उसने मुझे कई बार धोखा दिया। इसलिए मुझे उसे छोड़ना पड़ा, लेकिन वो मुझे नहीं छोड़ना चाह रहा था। उसने मेरा फोन तोड़ दिया, ताकि मैं शूट पर ना जा सकूँ। इससे पहले भी जब हम रिलेशन में नहीं थे, तो लगातार मेरी व्हाट्सएप चैट पर अपनी निगाह बनाए रखता था।”

साउथ मूवी में डेब्यू करने जा रही है रेखा

Oo Antava पर अल्लू अर्जुन ने किया धमाकेदार डांस, वायरल हुआ वीडियो

RRR की ऑस्कर-गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड्स की रेस पर राजामौली में फूकें है इतने करोड़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -