साउथ मूवी में डेब्यू करने जा रही है रेखा
साउथ मूवी में डेब्यू करने जा रही है रेखा
Share:

वर्तमान में त्रिविक्रम श्रीनिवास (Trivikram Srinivas) द्वारा निर्देशित अपनी 28वीं मूवी SSMB28 पर कार्य करते हुए नजर रहे है. अगर मीडिया और मूवी  इंडस्ट्री में चल रही चर्चा की माने तो हमारे पास आप सभी के लिए थोड़ा सरप्राइज भी कर दिया है. वो ये है कि महेश बाबू की आने वाली मूवी में हिंदी सिनेमा की मशहूर अभिनेत्री शिरकत करने वाली हैं. वो हीरोइन एक दौर में अमिताभ बच्चन के बहुत पास थीं और आज भी हैं. दरअसल, मीडिया रिपोर्ट्स का इस बारें में कहना है कि महेश बाबू की 28वीं फिल्म में जेमिनी गणेशन की बेटी अभिनेत्री रेखा (Actress Rekha)आने वाली हैं. बताया जा रहा है कि वे महेश बाबू स्टारर एसएसएमबी28 (SSMB28) में महत्वपूर्ण भूमिका निभाती हुई दिखाई देने वाली है.

त्रिविक्रम श्रीनिवास की फिल्मों में कई सीनियर अभिनेत्रियां अक्सर महत्वपूर्ण भूमिकाएं अदा करते हुए दिखाई देती है. उन्होंने पहले नदिया, खुशबू और तब्बू कई अनुभवी अभिनेत्रियों को कास्ट किया है. अब सुनने में आया है कि महेश बाबू के साथ एक एक्शन कॉमेडी सीन (Mahesh babu New Film) के लिए रेखा से संपर्क भी किया जा चुका है. SSMB28 महेश बाबू (Mahesh babu First Pan India Movie) की पहली पैन इंडिया मूवी होगी जिसे तेलुगू के अलावा तमिल, मलयालम, कन्नड़ और हिंदी में रिलीज किया जाने वाला है. फिल्म में रेखा (Mahesh Babu And Rekha Film) का आना अगर यह सच हो जाता है, तो साउथ मूवी लवर्स के लिए किसी तोहफे से बिलकुल कम थी.

इस मोस्ट अवेटेड फिल्म का निर्माण एस राधा कृष्ण द्वारा भी किया जा रहा है. इस मूवी में लीड अभिनेता महेश बाबू हैं जबकि मुख्य एक्ट्रेस पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) और संयुक्ता मेनन (Samyuktha Menon) हैं. आपको बता  दें कि महेश बाबू के पास RRR फेम SS राजामौली की मूवी भी है. वो भी पैन इंडिया मूवी होगी और कई भाषाओं में रिलीज होने वाली है लेकिन उसके लिए फैंस को लंबा इंतजार करना होगा.

दीपिका की तारीफ करते ही ट्रोल हुए विवेक अग्निहोत्री

'राहुल गांधी को कश्मीर में तैनात कर दो...', आखिर क्यों विवेक अग्निहोत्री ने दिया ये बयान?

जल्द होगी कंगना की सुनवाई...जानिए क्या है मामला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -