RRR की ऑस्कर-गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड्स की रेस पर राजामौली में फूकें है इतने करोड़
RRR की ऑस्कर-गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड्स की रेस पर राजामौली में फूकें है इतने करोड़
Share:

साउथ फिल्म निर्देशक SS राजामौली (SS Rajamouli) की मूवी आरआरआर (RRR) को लेकर फैंस के बीच इस समय भारी क्रेज है। ये फिल्म अमेरिका के सबसे बड़े फिल्मी सम्मान ऑस्कर्स की रेस में अब भी बने हुए है। इससे पहले मूवी अमेरिका के दूसरे बड़े फिल्मी सम्मान गोल्डन ग्लोब में भी अपने नाम का झंडा गाड़ दिया है। अब हर किसी की नजर फिल्म के गाने नाटू-नाटू को मिलने वाले ऑस्कर्स सम्मान पर ही टिकी हुई है। जिसके लिए फिल्म की टीम ने पूरी तरह से ताकत झोंक दी है। 

इस फिल्म का अमेरिका में तकरीबन 1 महीने से भारी प्रमोशन किया जा रहा है। इसकी कमान सुपरस्टार राम चरण और राजामौली ने संभाल रखी है। RRR को ऑस्कर्स में भारत की ओर से आधिकारिक पेशकश अब तक नहीं हो पाई है। बल्कि इसे निर्देशक SS राजामौली ने निजी तौर पर ऑस्कर्स के लिए भेज दिया गया है। फिल्म के अमेरिका में हो रहे भारी प्रमोशन के बीच इसे लेकर एक दिलचस्प जानकारी भी सामने आ चुकी है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by RRR Movie (@rrrmovie)

मीडिया रिपोर्ट्स का इस बारें में कहना है कि ऑस्कर्स और गोल्डन ग्लोब के लिए निर्देशक SS राजामौली ने फिल्म RRR की कैंपेनिंग पर ही तकरीबन 83 करोड़ रुपये खर्च कर दिए हैं। वो भी निर्देशक SS राजामौली के पर्सनल अकाउंट से। बाकी का कुछ खर्च मूवी RRR के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन्स से लिया जा चुका है। जो मूवी ने जापान और रूस से प्राप्त हासिल किया है। हालांकि अभी इन रिपोर्ट्स की आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। ऐसे में बॉलीवुड लाइफ भी इन रिपोर्ट्स की पुष्टि नहीं करता है।

मात्र 649 रूपए में मिल रहा है REALME का ये शानदार स्मार्टफोन...!

एक रिचार्ज से 1 साल तक मिल जाएगी DATA की सुविधा

अब AC के लिए नहीं करने होंगे पैसे खर्च...मटका देगा जबरदस्त ठंडी हवा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -