Oo Antava पर अल्लू अर्जुन ने किया धमाकेदार डांस, वायरल हुआ वीडियो
Oo Antava पर अल्लू अर्जुन ने किया धमाकेदार डांस, वायरल हुआ वीडियो
Share:

इंडियन  सुपरस्टार अल्लू अर्जुन ने हाल ही में हैदराबाद में आयोजित डीजे मार्टिन गैरिक्स के फन शो में भाग किया था। इस कॉन्सर्ट में सुपरस्टार अल्लू अर्जुन स्टाइलिश अंदाज में आए हुए थे। जहां से सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की फोटोज सोशल मीडिया पर आते ही वायरल होने लगी थी। अल्लू अर्जुन साउथ सिनेमा के बड़े सितारे हैं। जो अपनी फिल्म पुष्पा के ब्लॉकबस्टर होने के साथ ही देश के अगले पैन इंडिया सुपरस्टार भी बन गए है। अल्लू अर्जुन ने इस इवेंट नाइट में पहुंचकर चार चांद तक लगा डाले थे। यहां सुपरस्टार ने अपनी ब्लॉकबस्टर फिल्म पुष्पा के हिट गाने उ अंटावा पर भी डांस करते हुए दिखाई दिए। जिसका एक वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में सुपरस्टार अल्लू अर्जुन अपनी मूवी पुष्पा के गाने पर डांस करते करते हुए नजर आए। 

पुष्पा 2 के साथ जल्दी लौटेंगे अल्लू अर्जुन: खबरों का कहना है कि सुपरस्टार अल्लू अर्जुन जल्दी ही निर्देशक सुकुमार की मूवी पुष्पा के दूसरे भाग के साथ सिल्वर स्क्रीन पर लौटने की तैयारी में लगे हुए है। सुपरस्टार अल्लू अर्जुन के साथ इस फिल्म में रश्मिका मंदाना और फहाद फासिल भी दिखाई देने वाले है। 

 

बता दें कि दोनों ही सितारों के किरदारों ने भी सोशल मीडिया पर खासा बज बनाते हुए दिखाई दे रहे है। इतना ही नहीं इस मूवी में अल्लू अर्जुन का एकदम रॉ लुक दिखाई दे रहा है। जिसमें पुष्पा राज के किरदार में दर्शकों ने उन्हें खूब पसंद भी किया जा चूका है। अब फिल्म के दूसरे भाग में अल्लू अर्जुन के किरदार पुष्पाराज के स्मगलर किंग बनने की कहानी दिखाई जाने वाली है।

RRR की ऑस्कर-गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड्स की रेस पर राजामौली में फूकें है इतने करोड़

अल्लू अर्जुन नहीं...बल्कि राम चरण करेंगे शाहरुख़ की फिल्म में काम

अल्लू ने मिलाया कबीर सिंह के निर्देशक से हाथ, जल्द देखने मिलेगा कुछ खास

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -