हंसाते-हंसाते सबको रुला गए राजू
हंसाते-हंसाते सबको रुला गए राजू
Share:

जाने माने मशहूर स्टैंडअप कॉमेडियन एवं एक्टर राजू श्रीवास्तव का निधन हो गया है ये मनोरंजन जगत और राजनीति जगत के एक लिए एक बड़ा झटका है। उनके निधन से हर कोई स्तब्ध है उनके बेवक़्त चले जाने से हर कोई हैरान है। वही उनके फैंस अब भी भरोसा नहीं कर पा रहे है कि वो इस दुनिया में नहीं रहे।

बता दे कि हाल ही में पीएम मोदी ने राजू श्रीवास्तव की पत्नी शिखा से फोन पर चर्चा कर उनके पति का हालचाल जाना था। आपको बता दें कि राजू श्रीवास्तव बुधवार को उस वक़्त दिल का दौरा पड़ा था, जब वह दिल्ली के एक होटल के जिम में ट्रेडमिल पर दौड़ रहे थे। वह इसी होटल में ठहरे हुए थे। उन्हें तत्काल दिल्ली एम्स ले जाया गया। उपचार के पहले 48 घंटे तक राजू श्रीवास्तव होश में नहीं थे।

आपको बता दें कि राजू बिग बॉस 3, नच बलिए 6 जैसे रियलिटी शोज का भी हिस्सा रहे। इसके अलावा राजू कॉमेडी नाइट्स विद कपिल में भी नजर आएं। आपको बता दें कि राजू एक्टर, कॉमेडियन होने के साथ नेता भी रहे। उन्होंने साल 2014 में अपना राजनीतिक सफर शुरू किया। साल 2014 के लोकसभा चुनाव में वह कानपुर सीट से समाजवादी पार्टी की टिकट पर खड़े हुए थे हालाँकि फिर साल 2014 में उन्होंने एसपी का टिकट लौटा दिया और बीजेपी से जुड़ गए।

TV से मिली लोकप्रियता लेकिन अब वापसी से डर रही है ये मशहूर एक्ट्रेस

आपने नहीं देखा होगा 'टीवी की पार्वती' का ये अवतार

शैलेश लोढ़ा को आखिर किसने दिया धोखा? सोशल मीडिया पर झलका दर्द

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -