तेजस्वी प्रकाश ने फैंस को दी बड़ी खुशखबरी, ख़ुशी से झूम उठे करण कुंद्रा
तेजस्वी प्रकाश ने फैंस को दी बड़ी खुशखबरी, ख़ुशी से झूम उठे करण कुंद्रा
Share:

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश को किसी परिचय की आवश्यकता नहीं। बीते एक वर्ष से तेजस्वी प्रकाश अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर ख़बरों में आई हुई हैं। 'बिग बॉस' की ट्रॉफी जीतने के बाद से तेजस्वी प्रकाश की सफलता थमने का नाम नहीं ले रही है। पहले तो तेजस्वी प्रकाश को रियलिटी शो 'बिग बॉस' में ही एकता कपूर का सुपरनैचुरल शो 'नागिन 6' मिला। 

तत्पश्चात, तेजस्वी प्रकाश ने ऑडी गाड़ी खरीदी, जिसका दाम एक करोड़ रुपये बताया जा रहा है। फिर करण कुंद्रा संग सगाई की खबरों को लेकर तेजस्वी प्रकाश ख़बरों में आईं। और अब तेजस्वी ने गोवा में घर खरीद लिया है, यह खबर उन्होंने प्रशंसकों को दी है। करण कुंद्रा ने बधाई देते हुए तेजस्वी प्रकाश की एक तस्वीर साझा की है, जिसमें वह मुंह मीठा करती दिखाई दे रही हैं। कुछ दिनों पहले ही करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश को मुंबई हवाईअड्डे पर मैचिंग आउटफिट में देखा गया था। हालांकि, दोनों ने यह रिवील नहीं किया था कि वह कहां जा रहे हैं तथा किस सिलसिले में जा रहे हैं। 

वही अब करण कुंद्रा ने जो पोस्ट साझा की है, उससे साफ जाहिर हो गया है कि तेजस्वी प्रकाश ने गोवा में नया घर खरीदा है। खबरें यह भी हैं कि तेजस्वी प्रकाश स्वयं इस घर को डिजाइन करेंगी। डेकोरेट करने के साथ पूरे इंटीरियर का जिम्मा तेजस्वी प्रकाश ने ही उठाया है। करण कुंद्रा ने जो पोस्ट साझा की है, उसमें लिखा है कि बेबी, तुम्हें ढेर सारी बधाई। तुम दुनिया डिजर्व करती हो। मुझे तुम पर बहुत गर्व है। तुम छोटी सी हार्डवर्किंग लड़की हो। आशा करता हूं कि दुनिया का जो हिस्सा तुम्हें पसंद आए, उस हिस्से में तुम्हारा घर हो। तेजस्वी प्रकाश को इस पोस्ट में करण कुंद्रा ने टैग भी किया है। वही ये खबर सुनकर उनके फैंस भी ख़ुशी से झूम उठे है।

आपने नहीं देखा होगा 'टीवी की पार्वती' का ये अवतार

शैलेश लोढ़ा को आखिर किसने दिया धोखा? सोशल मीडिया पर झलका दर्द

ऐसा क्या हुआ कि खुद को थप्पड़ मारने लगे अनु मलिक, वायरल हुआ VIDEO

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -