साड़ी पहन ऐसी हरकतें करने लगी ये एक्ट्रेस, देखकर बोला शख्स- 'रात को मिलो प्लीज...'
साड़ी पहन ऐसी हरकतें करने लगी ये एक्ट्रेस, देखकर बोला शख्स- 'रात को मिलो प्लीज...'
Share:

मनोरंजन जगत में ऐसी कई एक्ट्रेसेस हैं जो अपनी हॉटनेस से सोशल मीडिया का पारा बढ़ा देती हैं तथा उन्हीं में से एक हैं शमा सिकंदर। ये एक ऐसी अभिनेत्री हैं, जिन्होंने कई सीरियल्स में काम किया तथा कई वेब सीरीज में जमकर बोल्ड सीन भी दिए। मगर शमा केवल परदे पर ही नहीं बल्कि असल जिंदगी में भी बहुत बोल्ड हैं तथा इसका अनुमान आप उनकी सोशल मीडिया प्रोफाइल को देखकर लगा सकते हैं। 

शमा सिकंदर आए दिन अपने इंस्टाग्राम पर कुछ ऐसे वीडियोज साझा करती हैं, जिन्हें देखकर किसी की भी सांसें अटक जाएं। शमा सिकंदर सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती हैं, शमा को आए दिन रील्स बनाना बहुत पसंद है। इसी कारण वो अपने प्रशंसक और चाहने वालों को वक़्त-वक़्त पर अपनी हॉट अदाओं से मनोरंजन करती रहती हैं। यही नहीं, शमा सिकंदर के प्रशंसक भी उनके हॉट और ग्लैमरस अवतार को बहुत पसंद करते हैं।

हाल ही में शमा सिकंदर के एक वीडियो ने सोशल मीडिया पर आग लगा दी जिसे देख फैंस मदहोश हो रहे है तथा तरह तरह के कमेंट कर एक्ट्रेस पर अपना प्यार बरसा रहे है। इस वीडियो में शमा ने येलो कलर की साड़ी पहन रखी है तथा इसमें वो अपनी कातिलाना अदाओं से सबको घायल कर रही है। इसमें वो टिप टिप बरसा पानी पर जमकर नाचती नजर आ रही हैं। इस वीडियो को देख एक शख्स ने लिखा- अब मार डालोगी क्या... इसी तरह एक शख्स ने तो बड़ी डिमांड कर डाली, इस शख्स ने लिखा- 'रात को मिलो प्लीज...' इसी तरह कई लोगों ने तरह तरह के कमेंट किए है।

'मरने के बाद जन्नत मिले ठीक वरना दोजख तो...', आखिर क्यों उर्फी जावेद ने कहा ऐसा?

भरी महफ़िल में फूट-फूटकर रोने लगीं शिल्पा, इंटरनेट पर छाया VIDEO

इस मशहूर एक्ट्रेस को पसंद नहीं आई ब्रह्मास्त्र, आलिया-रणबीर की एक्टिंग पर उठाए सवाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -