बिग बॉस की इस अदाकारा ने पहन डाली हद से ज्यादा टाइट ड्रेस, देखकर फैंस हुए बेहाल
बिग बॉस की इस अदाकारा ने पहन डाली हद से ज्यादा टाइट ड्रेस, देखकर फैंस हुए बेहाल
Share:

मनोरंजन जगत की मशहूर एक्ट्रेस माहिरा शर्मा (Mahira Sharma) अपने खेल ओर मित्रता दोनों को लेकर बहुत ख़बरों में रही थीं। इस शो में माहिरा की पारस छाबड़ा संग नजदीकियां काफी ख़बरों में रहीं। हालांकि ना तो माहिरा और ना ही पारस ने हमेशा अपने रिलेशनशिप को दोस्ती का नाम दिया। मगर इतना अवश्य है कि प्रशंसक माहिरा को पारस की गर्लफ्रेंड ही समझते हैं। 

वही माहिरा 'बिग बॉस' के बाद निरंतर ख़बरों में बनी हुई हैं। वही एक बार फिर माहिरा चर्चाओं छा गई है इस बार माहिरा ने सोशल मीडिया पर इतनी टाइट ड्रेस पहनकर तस्वीर साझा कर दी कि फैंस का फोटोज से नजरें हटाना मुश्किल हो गया है। सामने आई तस्वीरों में माहिरा शर्मा हद से ज्यादा टाइट ड्रेस पहनकर कैमरे के सामने पोज देती हुई नजर आ दे रही हैं। एक झलक देखने पर आपके दिमाग में पहला सवाल आएगा कि आखिर माहिरा इसमें सांस कैसे ले रही हैं।

माहिरा शर्मा का ये ऑउटफिट पतली सी 2 डोरियों पर टिका हुआ है। इसके साथ ही माहिरा के इस वनपीस में आगे की तरफ एक लंबी सी चेन लगी हुई है। माहिरा इस ऑउटफिट को पहनकर कभी खड़े होकर तो कभी बैठकर कैमरे के सामने किलर पोज दे रही हैं। इस रिवीलिंग और हॉट ड्रेस को पहनकर माहिरा कैमरे के सामने अपने हुस्न का जलवा बिखेरते हुए नजर आ रही हैं। इन फोटोज को माहिरा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर साझा करते हुए लिखा- 'न्यू वाइब।' माहिरा की तस्वीरें शेयर होते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है।

बिना कपड़ों के नजर आई ये मशहूर एक्ट्रेस, वीडियो ने मचाई खलबली

Video: मलखान की प्रेयर मीट में फूट-फूटकर रोईं अंगूरी भाभी

शमिता से लेकर रुपाली तक बीच सड़क में अभद्रता का शिकार हो चुकीं है ये अभिनेत्रियां

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -