मात्र 16 वर्ष की आयु में दुनिया से रुखसत हुई ये अदाकारा
मात्र 16 वर्ष की आयु में दुनिया से रुखसत हुई ये अदाकारा
Share:

'टॉयलर्स एंड टियाराज' फेम कैलिया पोसी ने इस दुनिया से मुँह मोड़ लिया है। कैलिया की आयु महज अभी 16 वर्ष थी। कैलिया के निधन से उनका परिवार बहुत तकलीफ से गुजर रहा है। कैलिया के निधन की जानकारी उनकी मां मार्सी पोसी गैटरमैन ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर दी है। 

मार्सी पोसी गैटरमैन ने बेटी कैलिया की एक फोटो शेयर की है, जिसके साथ उन्होंने ने लिखा- मेरे दिमाग में अभी न कोई शब्द आ रहा है, न ही कोई विचार। मेरी खूबसूरत बेबी गर्ल अब इस दुनिया में नहीं रही। कृपया हमें प्राइवेसी दें। कैलिया हमेशा मेरी प्यारी बेटी रहने वाली है। मार्सी पोसी गैटरमैन का ये पोस्ट खूब वायरल होने लगा है। 

बताया जा रहा है कि कैलिया का देहांत कार एक्सीडेंट में हुआ है। हालांकि अभी इस बारे में कोई आधिकारिक पुष्टि या जानकारी हाथ नहीं आई है। कैलिया की मां मार्सी ने कहा है कि कैलिया ने महज तीन वर्ष की आयु से ही पेजेंट में भाग लेने शुरू कर दिया था। मंच पर जाने से पहले वह थोड़ी घबराई रहती थी, लेकिन जब वह एक बार मंच पर पहुंच जाती, तो एकदम प्रोफेशनल की तरह हर किसी का दिल जीत लेती थी। 

बता दें कि कैलिया अपनी मां मार्सी के साथ ही 'टॉयलर्स एंड टियाराज' सीरीज में दिखाई दी थी। मार्सी ने ही कैलिया को कंटोरशनिस्ट (एक तरह का डांस) सिखाया था। शो के 2012 के एक एपिसोड के दौरान 5 वर्ष की कैलिया ने एक मुस्कुराता हुआ चेहरा बनाया, जो एक मीम के रूप में वायरल हो चुका है।

नशे में धुत जॉनी डेप ने एक्स वाइफ के प्राइवेट पार्ट में ढूंढा कोकेन, न मिलने पर किया ये हाल

मेट गाला इवेंट के बीच बॉयफ्रेंड ने किया Laurie Cumbo को प्रपोज़, कैमरे में कैद हुआ खूबसूरत पल

जॉनी डेप के प्राइवेट पार्ट वाले प्रश्न पर आया बॉडीगार्ड का जवाब तो कोर्ट में हुआ ये हाल

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -