जॉनी डेप के प्राइवेट पार्ट वाले प्रश्न पर आया बॉडीगार्ड का जवाब तो कोर्ट में हुआ ये हाल
जॉनी डेप के प्राइवेट पार्ट वाले प्रश्न पर आया बॉडीगार्ड का जवाब तो कोर्ट में हुआ ये हाल
Share:

हॉलिवुड अभिनेता जॉनी डेप (Johnny Depp) और एंबर हर्ड (Amber Heard) के बीच का झगड़ा दिनों-दिन एक नया मोड़ लेता हुआ नज़र आ रहा है. बात इतनी आगे बढ़ चुकी है कि दोनों के रिश्तों को लेकर रोज नये खुलासे होने लग गए है. एक्टर ने अपनी एक्स-वाइफ एंबर पर मानहानि का मामला भी दर्ज कराया है. केस की सुनवाई वर्जीनिया के कोर्ट में अब भी चल रही है. 

सुनवाई के दौरान कोर्ट में लगे ठहाके: कोर्ट में जॉनी डेप और एंबर हर्ड केस में सवाल-जवाब का सिलसिला शुरू हो गया था. तभी एंबर के वकील ने डेप के बॉडीगार्ड रहे मैल्कम कॉनोली से एक अजीब प्रश्न पूछ डाला, जिस पर हंसी आना बहुत ही आम बात है. वकील ने बॉडीगार्ड से पूछा कि क्या उन्होंने जॉनी का प्राइवेट पार्ट देखा था. इस प्रश्न के उत्तर में  मैल्कम ने कहा, 'अगर मैंने मिस्टर डेप का प्राइवेट पार्ट देखा होता तो मुझे याद होता.' बॉडीगार्ड का जवाब सुनते ही कोर्ट में मौजूद लोग जोर-जोर से हस पड़े. मतलब जैसा सवाल वैसा ही जवाब. 

 

आइये जानते हैं कि कोर्ट में ऐसा प्रश्न पूछने का असली कारण है क्या. असल में ये बात 2015 की बताई जा रही है. कहा जाता है कि 'पाइरेट्स ऑफ द कैरिबियन: डेड मेन टेल्स नो टेल्स' की शूटिंग के बीच, डेप ने ऑस्ट्रेलिया के घर में पेशाब कर दी थी. इस बीच वहां अभिनेता का बॉडीगार्ड मैल्कम कॉनोली मौजूद था. मैल्कम का बोलना है कि उन्होंने पेशाब करने की आवाज सुनी थी, लेकिन उन्हें ऐसा करते हुए नहीं देखा गया. 

ब्रेन में ब्लड क्लॉट जमने के कुछ दिन बाद ही मेट गाला इवेंट में पहुंची हैली बीबर

मेट गाला इवेंट के रेड कार्पेट पर दिखा काइली के हुस्न का जलवा

मेट गाला: बिना टॉप पहने पहुंची कारा डेलेविंगने, सबसे सुन्दर नजर आई ये अदाकारा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -