मेट गाला इवेंट के बीच बॉयफ्रेंड ने किया Laurie Cumbo को प्रपोज़, कैमरे में कैद हुआ खूबसूरत पल
मेट गाला इवेंट के बीच बॉयफ्रेंड ने किया Laurie Cumbo को प्रपोज़, कैमरे में कैद हुआ खूबसूरत पल
Share:

मेट गाला 2020 के रेड कारपेट पर सेलेब्स के स्टनिंग लुक्स ने हर किसी का दिल जीत लिया है. स्टार्स के सुपर से भी ऊपर वाले लुक्स ने सोशल मीडिया पर मानो जैसे आग ही लगा दी हो. इस बिग फैशन गाला इवेंट में जहां एक ओर हुस्न का जलवा छा गया, वहीं मेट गाला  के रेड कारपेड पर Love is in the air मोमेंट भी दिखाई दिया है. इस पल में कैमरों ने फैशन नहीं बल्कि प्यार भरे मोमेंट्स को कैप्चर कर लिया है.

मेट गाला के मंच पर यदि हम कहें कि प्यार की बरसात हुई तो इस बात में कुछ भी गलत नहीं होगा. न्यूयॉर्क सिटी डिपार्टमेंट ऑफ कल्चरल अफेयर्स की कमिश्नर Laurie Cumbo को इस वर्ष का मेट गाला जिंदगी भर हर किसी को याद रहने वाला है. उन्हें फैशन इवेंट में उनके बॉयफ्रेंड ने सरेआम प्रपोज कर दिया. Laurie Cumbo को उनके बॉयफ्रेंड ने बेहद ही प्यारा सरप्राइज दिया. मेट गाला नाइट में वे अपने बॉयफ्रेंड Bobby Digi Olisa संग एंगेज्ड हुईं. Laurie Cumbo को हजारों कैमरों के सामने उनके बॉयफ्रेंड ने घुटनों पर बैठकर प्रपोज कर दिया. Laurie Cumbo को रिंग पहनाई.

बॉयफ्रेंड का ये सरप्राइज पाकर Laurie Cumbo  की खुशी के मारे झूम उठी. वे काफी इमोशनल भी हो गई थीं. बिना देर किए Laurie Cumbo ने Bobby Digi Olisa का प्रपोजल एक्सेप्ट भी कर लिया.  इसी के साथ दोनों ने सगाई भी रचा ली.  बॉयफ्रेंड से मंगेतर बने Bobby Digi Olisa के  साथ Laurie Cumbo का रोमांटिक मोमेंट भी कैद कर लिया गया है. Laurie Cumbo और उनके मंगेतर ने मेट गाला इवेंट में लिपलॉक करते हुए नज़र आई. कपल के प्रपोजल और लिपलॉक की फोटोज सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. बात की जाए Laurie Cumbo के मेट गाला 2022 लुक की, Laurie Cumbo  ने  पेस्टल कलर का थाई स्लिट गाउन कैरी कर रखा था. जिसमें गोल्डन कलर का वर्क किया गया है. अपने लुक को Laurie Cumbo ने व्हाइट ग्लवस के साथ पूरा किया हुआ था.

मेट गाला इवेंट में Laurie Cumbo  का लुक स्टनिंग दिखाई दिया. वे हेड टू टो इस लुक में बहुत ही ज्यादा खूबसूरत दिखी.  उनके मंगेतर भी कम हैंडसम नहीं नज़र आए. दोनों की जोड़ी मेड फॉर ईच अदर दिखाई दी. फैंस Laurie Cumbo  को सगाई की ढेरों शुभकामनाएं भी दे रहे है. Laurie Cumbo ने मेट गाला 2022 इवेंट से पहले अपनी और Bobby Digi Olisa संग फोटो इंस्टा पर साझा की थी. इसमें कपल गाड़ी में बैठा नजर आया. मेट गाला अटेंड करने की खुशी दोनों के चेहरे पर साफ देखने को मिली थी. 

ब्रेन में ब्लड क्लॉट जमने के कुछ दिन बाद ही मेट गाला इवेंट में पहुंची हैली बीबर

मेट गाला इवेंट के रेड कार्पेट पर दिखा काइली के हुस्न का जलवा

मेट गाला: बिना टॉप पहने पहुंची कारा डेलेविंगने, सबसे सुन्दर नजर आई ये अदाकारा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -