OMG... 'उतरन' की इच्छा ने हिना खान को दिया जोर का झटका धीरे से

आपको बता दे की वैसे भी अभी फ़िलहाल इन दिनों बिगबॉस के घर में हिना खान काफी चर्चा में है. कभी अपने लड़ाई-झगड़ो को लेकर तो कभी अपनी सेहत तो लेकर. जी हाँ... हिना अपनी सेहत को लेकर काफी सजग रहती है. जब हिना ने टीवी शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' छोड़ा था तब उनका वजन थोड़ा बढ़ा हुआ था. और बिगबॉस के घर में हिना फिट होकर आना चाहती थी. इसलिए हिना ने करीब 7 किलो वजन घटाया है. जी हाँ... बिगबॉस में आने से पहले हिना टीवी शो 'खतरों के खिलाड़ी' में भी नजर आई थी. और उसके फिनाले में भी हिना काफी फिट नजर आ रही थी.

टीवी की चर्चित निर्देशिका हम बात कर रहे है रश्मि शर्मा के बारे में जिन्हे अपने सीरियल 'मीना बाजार' में लीड एक्ट्रेस के लिए एक अच्छे चेहरे की तलाश थी. रश्मि चाहती थी कि हिना खान ये सीरियल करें लेकिन वह तो 'बिग बॉस 11' में जाना चाहती थी. इस सीरियल के लिए कई एक्ट्रेस ने आॅडिशन दिए. अब ये रोल हिना खान को नहीं बल्कि 'उतरन' सीरियल की इच्छा यानि टीना दत्ता को मिला हैं.

शो में टीना दत्ता एक बंगाली लड़की का किरदार निभाएंगी जिसका जन्म एक रेड लाइट एरिया में होता है. वो इस दुनिया में अपनी एक अलग पहचान बनाने के लिए संघर्ष करती है और कई चुनौतियों से गुजरती है. ये सीरियल 'शक्ति' के बाद रश्मि शर्मा का कलर्स चैनल पर प्रसारित होने वाला दूसरा शो होगा. 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

Bigg Boss-11 से बेघर हुई शिवानी दुर्गा

माँ करती थी स्क्रिप्ट फाइनल : 'ड्रीम गर्ल' हेमा

जब परिणीति अपनी फिल्म के डायरेक्टर को नहीं पहचान पाई...

'गोलमाल' सीरीज ने तोड़ा ये रिकॉर्ड...

पहली बार राज कपूर ने इस तरह लिया था ड्रीम गर्ल का स्क्रीन टेस्ट...

#Hema Malini# Bday Special: ...'ड्रीमगर्ल' फिल्मों में क्या आईं, सितारों में जंग शुरु हो गई

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -