Bigg Boss-11 से बेघर हुई शिवानी दुर्गा
Bigg Boss-11 से बेघर हुई शिवानी दुर्गा
Share:

बिगबॉस-11 में रविवार को तांत्रिक शिवानी दुर्गा घर से बेघर हो गयी है. शिवानी बिगबॉस के घर में कॉमनर्स के रूप में शामिल हुई थी. इस वीक में बिगबॉस के घर से बाहर होने वाले कंटेस्टेंट में शिवानी दुर्गा, हिना खान, विकास गुप्ता, ज्योति कुमारी और सपना चौधरी को नामिनेट किया गया था. ‘वीकेंड का वार’ एपिसोड में शो के होस्ट सलमान खान ने हिना खान, विकास गुप्ता और सपना चौधरी को इस हफ्ते के लिए सेफ बताया और शिवानी दुर्गा को शो से बाहर कर दिया. आज शिवानी दुर्गा का अंतिम रूप से बिगबॉस के घर से बाहर निकलने का काम हुआ.

शिवानी दुर्गा को ज्योति कुमारी के मुकाबले कम वोट मिले थे जिसके बाद शिवानी ने हमेशा के लिए बिगबॉस-11 के घर को अलविदा कह दिया. बिगबॉस के घर में शिवानी दुर्गा एक खास मकसद से आई थी. बिगबॉस के घर में प्रवेश के वक़्त शिवानी ने अपना मकसद बताते हुए कहा भी था कि, 'इस शो में उनके आने के पीछे की मुख्य वजह ‘तांत्रिक’ के खोए हुए सम्मान को वापस बहाल करना है.' लेकिन अब तो शिवानी की बिगबॉस के घर से हमेशा के लिए छुट्टी हो गई है. वैसे बिगबॉस के घर में हो रहे रोज नए -नए तमाशे दर्शको का सबसे ज्यादा मनोरंजन करते है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

जब परिणीति अपनी फिल्म के डायरेक्टर को नहीं पहचान पाई...

'गोलमाल' सीरीज ने तोड़ा ये रिकॉर्ड...

CBFC का जमकर लुत्फ़ ले रही हूँ, विद्या बालन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -