गंभीर दिमागी बीमारी से जूझ रही है ये अदाकारा
गंभीर दिमागी बीमारी से जूझ रही है ये अदाकारा
Share:

'गेम ऑफ थ्रोन्स' फेम अभिनेत्री एमिलिया क्लार्क इस वक़्त बहुत तकलीफ में है। एक्ट्रेस दिमागी बीमारी ब्रेन एन्यूरिज्म का सामना कर रही है, जिसके कारण से अभिनेत्री के कई अंग भी क्षतिग्रस्त हो चुके है। हाल ही में एक साक्षत्कार में एमिलिया ने खुद इस बीमारी को लेकर चौकाने वाला खुलासा किया था। 

एमिलिय ने कहा है कि  जब वह इस हिट टीवी शो की शूटिंग कर रही थी, तब उन्हें दो बार इस खतरनाक बीमारी को झेलना पड़ा था। इन दोनों मेडिकल इमरजेंसी से निकलने में उन्हें लंबा वक़्त लग गया। उनके दिमाग का एक भाग अब काम नहीं कर रहा था। सर्जरी करवाने के उपरांत भी मानों उन्हें ऐसा महसूस होता है कि उनके दिमाग का एक भाग गायब हो चुका है। फिर भी वह बोलने में सक्षम हैं और सामान्य रूप से अपना जीवन को बिता रही है। मैं रचनात्मक रूप से अपना जीवन जी रही हूँ। बहुत से लोगों की इस बीमारी के उपरांत  जिंदगी बच जाती है। इस बीमारी के बावजूद मुझे अपने डायलॉग याद रहते हैं और मैं अच्छे से अपना शो को पूरा कर रही हूँ।' 

खबरों की माने तो  इस बीमारी में लोगों की दिमाग की नसें कमजोर होकर फूलने लग जाती है। यह बीमारी मस्तिष्क के किसी भी भाग में  हो सकती है। इस बीमारी से हैमरेज होने का भी खतरा बहुत अधिक हो जाता है। सिर दर्द, हाथ-पैर में लकवा मार जाना, लगातार कमजोरी और चक्कर आना इस बीमारी के लक्षण हैं।

50 सालों के लिए जेल जा सकते है रिकी मार्टिन, जानिए क्या है मामला

ब्लैक ऑफ शोल्डर में अपनी अदाओं से हर किसी को दीवाना बनाती हुई दिखाई दी ये एक्ट्रेस

इटली में ALESSANDRA AMBROSIO ने दिखाई अपनी कातिलाना अदाएं

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -