ब्लैक ऑफ शोल्डर में अपनी अदाओं से हर किसी को दीवाना बनाती हुई दिखाई दी ये एक्ट्रेस
ब्लैक ऑफ शोल्डर में अपनी अदाओं से हर किसी को दीवाना बनाती हुई दिखाई दी ये एक्ट्रेस
Share:

हॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस और मॉडल लूसी हेल को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही किसी न किसी बात के चलते चर्चाओं में बनी रहती है, इतना ही नहीं वह अक्सर ही अपने फैंस को खुश करने के  के लोए कीच न कुछ नया करती रहती है, वहीं  लूसी हेल सोशल मीडिया पर भी बहुत सक्रीय रहती है। एक्ट्रेस फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियोज साझा करती रहती है। हाल ही में लूसी ने अपनी कुछ हॉट तस्वीरें शेयर की हैं, जो फैंस का ध्यान अपनी तरफ कर लिया है।

लुक्स के बारें में बात की जाए तो  लूसी ब्लैक ऑफ शोल्डर टॉप और ग्रीन पैंट में दिखाई दी है। इसके साथ अभिनेत्री ने हील पहनी पहन रखी थी। गले में अभिनेत्री ने गोल्ड चेन भी पहनी हुई थी। मिनिमल मेकअप और बन से एक्ट्रेस ने अपने लुक को पूरा कर रखा है।

इस लुक में अभिनेत्री हॉट दिखाई दे रही है। लूसी की इन तस्वीरों को देखकर फैंस दीवाने हो चुके है। फैंस इन  फोटोज को खूब लाइक कर रहे हैं। वर्कफ़्रंट के बारें में बात की जाए तो  लूसी को आखिरी बार मूवी Big Gold Brick में देखा जा चुका है। ये मूवी 25 फरवरी 2022 को रिलीज हुई थी। इस फिल्म में अभिनेत्री के काम को खूब पसंद किया गया था।

 इटली में ALESSANDRA AMBROSIO ने दिखाई अपनी कातिलाना अदाएं

आखिरकार 20 सालों के बाद मुक्कमल हो ही गया बेन और जेनिफर का प्यार

बच्चों को लेकर बीच किनारे मस्ती करती नजर आई किम

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -