इटली में ALESSANDRA AMBROSIO ने दिखाई अपनी कातिलाना अदाएं
इटली में ALESSANDRA AMBROSIO ने दिखाई अपनी कातिलाना अदाएं
Share:

एलेसेंड्रा एम्ब्रोसियो हॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक कही जाती है, जो अपने लुक्स को लेकर हमेशा ही सुर्खियों में बनी रहती है। इतना ही नहीं अभिनेत्री इन दिनों इटली की Atrani में वेकेशन एंजॉय करती हुई दिखाई दी है, जहां से वह एक के बाद एक अपनी ग्लैमरस फोटोज साझा कर फैंस के दिल की धड़कनों को और भी ज्यादा बढ़ा रही है। फैंस उनकी इन तस्वीरों पर खूब प्यार लुटा रहे हैं। यदि आपने अभी तक एलेसेंड्रा की यह फोटोज नहीं देखी तो आइए डालते हैं एक नजर...

एलेसेंड्रा एम्ब्रोसियो ने यह फोटोज अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा की है, जिसमें देखा जा सकता है कि वह इटली की खूबसूरत वादियों के मध्य जमकर एंजॉय कर रही हैं। Atrani की खूबसूरत लोकेशन्स के मध्य एलेसेंड्रा अपनी ब्यूटी का कहर बरपाती हुई दिखाई दे रही है। ब्लैक ड्रेस में एक्ट्रेस का बहुत स्टनिंग लुक देखने को मिल रहा है और वो हाथ में रेड फूल लिए फैंस को इम्प्रेस करती हुई दिखाई दे रही है।

अन्य तस्वीरों में वह रेड एंड ग्रीन ड्रेस में अपना हॉट अवतार में नजर आ रही है। इन फोटोज को फैंस खूब लाइक कर रहे हैं और कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी देने में लगे हुए है। वर्क फ्रंट के बारें में बात की जाए तो एलेसेंड्रा एम्ब्रोसियो को आखिरी बार मूवी Daddy's Home 2 में देखा गया था, इसमें वह Karen के रोल में दिखाई दी है। फिल्म में अभिनेत्री के किरदार को खूब पसंद भी किया जा रहा है।

आखिरकार 20 सालों के बाद मुक्कमल हो ही गया बेन और जेनिफर का प्यार

बच्चों को लेकर बीच किनारे मस्ती करती नजर आई किम

The Gray Man प्रीमियर पर धनुष ने बेटों के साथ मारी जबरदस्त एंट्री

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -