'सनी लियोनी' की बायोपिक में यह लड़की बनेगी 'सनी लियोनी'
'सनी लियोनी' की बायोपिक में यह लड़की बनेगी 'सनी लियोनी'
Share:

आप सभी जानते ही होंगे कि जल्द ही सनी लियोन की ज़िंदगी की कहानी को पर्दे पर उतारा जाने वाला हैं. जी हाँ, जल्द ही सनी की ज़िंदगी पर बनी फिल्म रिलीज होने वाली हैं  जिसका नाम हैं 'करनजीत कौर द अनटोल्ड स्टोरी ऑफ सनी लियोन'. इन दिनों इस फिल्म की शूटिंग चल रही हैं. इस समय सभी के मन में सवाल हैं कि इस फिल्म में सनी के किरदार को निभाने वाली लड़की कौन हैं..? तो आज हम आपको बता देते हैं कि सनी के किरदार को कौन निभा रहा हैं. जी, दरअसल में सनी के बचपन के किरदार को निभाने वाली लड़की का नाम रयसा हैं जो इस समय 14 साल की हैं. रयसा दुबई की रहने वाली हैं और एक एक्ट्रेस हैं. फिल्म में रयसा सनी के बचपन का किरदार निभाएंगी.

"रयसा से जब उनकी भूमिका के बारे में बात की गई तो उन्होंने बताया कि उन्हें उनकी भूमिका बहुत ही ज्यादा चुनौतीपूर्ण लग रही हैं और ऐसी ही भूमिकाएं वह निभाना भी चाहती हैं. रयसा हमेशा से ही ऐसी भूमिकाएं निभाना चाहती थी लेकिन उन्हें ऐसी भूमिकाएं मिल नहीं रही थी और अब जाकर उनकी ख्वाहिश पूरी हुई हैं." आप सभी को यह बात तो पता ही हैं सनी जब 21 साल की हुई तो लोगों ने उन्हें बहुत बुरा भला कहा और उसके बाद उनकी छवि पूरी तरह बदल गई लोग उन्हें गलत-गलत कहने लगे और वह सभी की नजरों में बुरी बन गई.

उनका प्रोफेशन ही कुछ ऐसा रहा कि उन्हें यह सब झेलना पड़ा. सनी की ज़िंदगी में बहुत कुछ हुआ लेकिन उन्हें अपनी ज़िंदगी से कोई भी शिकायत नहीं हैं वह बहुत खुश हैं. अब सनी एक बॉलीवुड एक्ट्रेस हैं और अपने पति और तीन बच्चो के साथ ख़ुशी जीवन बिता रही हैं. सनी के दो लड़के सरोगेसी की मदद से हुए हैं वहीं एक लड़की हैं निशा जिसे उन्होंने गोद लिया है.

'अल्लाह दुहाई' गाने में सलमान खान का दिखा बेहद ही अलग अंदाज़

B'Day Special : सलमान खान के इस ख़ास के साथ रहा था सोनाक्षी सिन्हा का अफेयर

IPL सट्टेबाजी में उछला अरबाज का नाम, हो सकती है जेल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -