'अल्लाह दुहाई' गाने में सलमान खान का दिखा बेहद ही अलग अंदाज़
'अल्लाह दुहाई' गाने में सलमान खान का दिखा बेहद ही अलग अंदाज़
Share:

बॉलीवुड के दबंग खान यानी सलमान खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'रेस 3' का गाना 'अल्लाह दुहाई' हाल ही में रिलीज़ किया गया है. यह इस फिल्म का तीसरा गाना है, जिसे रिलीज़ किया गया है. यह गाना रेस सीरीज का फ्रेंचाइजी सांग 'अल्लाह दुहाई' का अपडेटेड वर्ज़न है, जिसमे सलमान खान फ्लोर पर आग लगते हुए नज़र आ रहे हैं.

 

आपको बता दें कि हर फिल्म की तरह इस फिल्म में भी सलमान खान के डांस मूव्स अलग ही तरह के नज़र आ रहे हैं, जो फैंस को काफी पसंद आ रहे हैं. इस फिल्म की रिलीज़ को लेकर दर्शकों में काफी उत्सुकता है, लेकिन इसके गाने इंटरनेट पर काफी वायरल हो रहे हैं और धमाल मचा रह हैं. 'रेस 3' के अभी तक तीन गाने रिलीज़ हो चुके हैं, जिनमें पहला 'हीरिए' और दूसरा 'सेल्फिश' ने यूट्यूब पर खलबली मचा दी है. हाल ही में रिलीज़ हुए गाने 'अल्लाह दुहाई' में भाईजान का बेहद ही अलग लुक नज़र आ रहा है.

भाईजान की फिल्म के तीनों ही गाने यूट्यूब के ट्रेंड पर चल रहे हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस फिल्म में दबंग खान के अलावा जैकलिन फर्नांडीज, अनिल कपूर, डेज़ी शाह, बॉबी देओल और साकिब सलीम जैसे बेहतरीन कलाकार नज़र आने वाले हैं. बता दें कि इस फिल्म का डायरेक्शन रेमो डीसूज़ा द्वारा किया जा रहा है, जिसे ईद के मौके पर यानी की 15 जून को रिलीज़ किया जाएगा.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

B'Day Special : सलमान खान के इस ख़ास के साथ रहा था सोनाक्षी सिन्हा का अफेयर

IPL सट्टेबाजी में उछला अरबाज का नाम, हो सकती है जेल

आख़िरकार रणबीर ने सरेआम कर ही दिया आलिया को प्रपोज़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -