IPL सट्टेबाजी में उछला अरबाज का नाम, हो सकती है जेल
IPL सट्टेबाजी में उछला अरबाज का नाम, हो सकती है जेल
Share:

बॉलीवुड के सुल्तान सलमान खान के भाई और अभिनेता अरबाज खान का नाम आईपीएल सीजन 11 के दौरान सट्टेबाजी कारने का आरोप लगा है. जिसके लिए मुंबई पुलिस ने उनके खिलाफ समन जारी किया है. मुंबई पुलिस ने हाल ही में आईपीएल मैचों के दौरान कुछ लोगों को गिरफ्तार किया था जिसमें एक अरबाज खान का करीबी बताया जा रहा है. इस शख्स का नाम सोनू जालान है और पुलिस को संदेह है कि अरबाज खान ने इसके द्वारा आईपीएल में अपना पैसा इन्वेस्ट किया था. 


बता दें कि पिछले महीने पुलिस ने डोबिंवली में सट्टेबाजी रैकिट का पर्दाफाश किया था और पुलिस को शुरुआत जाँच के दौरान अरबाज खान के इसमें शामिल होने के सुराग मिले हैं. पुलिस को इस बात का भी पता चला है कि सोनू इंटरनेशनल सट्टेबाजी का रैकेट चलता है. पुलिस फ़िलहाल इस मामले से जुड़े और सुराग जुटा रही है. पुलिस को संदेह है कि इसमें अरबाज खान के अलावा बॉलीवुड की कई कलाकारों के हाथ होने का संदेह है. अब इसी मामले में ठाणे क्राइम ब्रांच ने अरबाज खान को पूछताछ के लिए समन भेजा है. इस समन में लिखा गया है कि आईपीएल सट्टेबाजी से जुड़ी हर जांच के दौरान अरबाज को मौजूद रहना होगा.

बता दें कि अरबाज खान जल्द ही सलमान खान के साथ फिल्म 'दबंग 3' की शूटिंग करेंगे. इस फिल्म को वो अपने प्रोडक्शन में बनाएंगे. दबंग फ्रैंचाइजी की तीसरी फिल्म को इस बार अरबाज खुद डायरेक्ट न करके प्रभु देवा से निर्देशित कराएंगे. यह फिल्म इस साल के अंत तक फ्लोर पर आ सकती है.

आख़िरकार रणबीर ने सरेआम कर ही दिया आलिया को प्रपोज़

फिल्म निर्माता के 8 लाख रूपए लेकर भागी आम्रपाली दुबे, कहा- डर्टी गर्ल

B'Day Spl : फिल्मों में बिकिनी को ना कहने वाली सोना को जन्मदिन की बधाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -