B'Day Special : सलमान खान के इस ख़ास के साथ रहा था सोनाक्षी सिन्हा का अफेयर
B'Day Special : सलमान खान के इस ख़ास के साथ रहा था सोनाक्षी सिन्हा का अफेयर
Share:

बॉलीवुड में अपने अभिनय से सभी के दिलों में जगह बनाने वाली सोनाक्षी सिन्हा आज अपना 32वां जन्मदिन मना रही है. सोनाक्षी ने बॉलीवुड में काफी नाम कमाया हैं और उन्होंने कई हिट मूवीज में काम किया. सोनाक्षी बॉलीवुड के सुपरस्टार रहे शत्रुघ्न सिन्हा की बेटी हैं. आज हम आपके लिए सोनाक्षी के जन्मदिन पर उनसे जुड़ी कुछ बहुत ही दिलचस्प बातें लेकर आए हैं जिन्हे सुनने के बाद आपको हैरानी होगी. सोनाक्षी को पेंटिंग का बहुत शौक हैं साथ ही वह स्केच भी बनाती हैं.

आप सभी ने सोनाक्षी को फिल्म 'लुटेरा' में पेंटिंग करते हुए देखा ही होगा. सोनाक्षी ने एक बार इस बात का खुलासा किया था कि उन्हें साड़ी पहनना बहुत पसंद हैं और वह बचपन से साड़ी पहनती हैं.

सोनाक्षी फिल्मों में गानो के रैपिंग के दौरान एक्टिंग बहुत अच्छी करती हैं इसके लिए उनकी कई बार तारीफें हुई और सभी ने उन्हें खूब पसंद भी किया. सोनाक्षी को बॉलीवुड में लाने वाले सलमान खान हैं जिन्होंने उन्हें एक्टिंग के लिए प्रोत्साहित किया. इसके बाद सोना ने अपना वजन घटाया और बॉलीवुड में सलमान खान के अपोजिट काम किया.

सोनाक्षी का नाम साल 2012 में बनती सचदेवा से जोड़ा गया था आपको बता दें कि बंटी सचदेवा सलमान की भाभी सीमा खान के भाई हैं. सोनाक्षी का नाम अर्जुन कपूर, रणवीर सिंह और शाहिद कपूर के साथ भी जुड़ चुका है.

सोनाक्षी ने सिर्फ बॉलीवुड ही नहीं बल्कि हॉलीवुड में भी अपना नाम कायम किया हैं उन्होंने हॉलीवुड फिल्मों ‘रिओ 2′ और राइज ऑफ़ दी गार्जियंस’ के हिंदी वर्जन में अपनी आवाज दी हैं.

B'Day Spl : फिल्मों में बिकिनी को ना कहने वाली सोना को जन्मदिन की बधाई

इस हॉट बॉलीवुड एक्ट्रेस के साथ बनने जा रहा है इस मराठी फिल्म का हिंदी रीमेक

सलमान की गर्लफ्रेंड के साथ हाथों में हाथ डालें नजर आई सोनाक्षी, वीडियो हुआ वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -