बिग बॉस जीतकर भी खुश नहीं है ये एक्ट्रेस, खुद बताई वजह
बिग बॉस जीतकर भी खुश नहीं है ये एक्ट्रेस, खुद बताई वजह
Share:

चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस OTT का पहला सीजन जीतने के पश्चात् दिव्या अग्रवाल को ऐसी उम्मीद थी कि वो बिग बॉस शो में जाकर भी अपनी टैलेंट का परचम लहराएंगी। दिव्या उस समय हैरान थीं, जब जीतने के पश्चात् भी उन्हें चैनल की ओर से कोई कॉल नहीं आया था। OTT एवं टेलीविज़न में आखिर क्या अंतर होता है, उन्होंने स्वयं बताया।बिग बॉस ओटीटी जीतने के बाद यह उम्मीद जताई जा रही थी कि दिव्या शायद बिग बॉस में दिखाई दे मगर ऐसा हो नहीं पाया। इसके जवाब में दिव्या बोलती हैं, मुझे समझ नहीं आता है। मैं इसका क्या जवाब दूं। मुझे याद है बिग बॉस के स्टेज पर लोगों ने मेरी बेईज्जती भी की थी, बार-बार चिढ़ा भी रहे थे कि तू नहीं आई, तुझे नहीं बुलाया। उस समय समझ नहीं पा रही थी कि मैं क्या कहूं, क्योंकि मेरे पास कोई जवाब था नहीं। मैं इंडस्ट्री में आउटसाइडर रही हूं, तो मुझे आइडिया ही नहीं कि आखिर क्रिएटर्स व निर्माताओं ने मुझे इस सीजन के लिए क्यों नहीं बुलाया। पहले तो जब लोग मजाक बनाते थे, तो बुरा लगता था। मगर अब मैं इसमें लॉजिक ढूंढने लगी हूं। यदि मुझे उनको वहां बुलाना ही होता, तो OTT का ग्रैंड फिनाले होता ही नहीं। 

वही ये लोगों की धारणाएं थी, जिससे हमें उम्मीदें जगी थी कि हम OTT सीजन से उठकर टेलीविज़न वाले में चले जाएंगे। OTT में घर का एरिया भी इतना छोटा होता था, तो लगता था कि शायद चैनल वाला ही हमारे लिए अपग्रेडेड वर्जन है। वहां काफी सारी ऐसी चीजें थी, जिससे हम महसूस करते थे कि OTT छोटा है या कमतर है। मसलन होस्ट भी अलग थे, कम वक़्त के लिए सीजन था, घर भी छोटा था, प्रतियोगी भी उतने बड़े नहीं थे। मान लें कि OTT जो है, वो मेन शो के जैसा ही है किन्तु लोकल लेवल प्लैटफॉर्म है। हमें भी लगता था कि टेलीविज़न बाप है और ओटीटी बेटा है। 

हालांकि मैंने यह निश्चित कर लिया था कि भले लोग OTT को छोटा कहें, मगर मैं कभी इसके मान को कम नहीं होने दूंगी। हालांकि अभी मुझे खुशी हो रही है कि फाइनली OTT का दूसरा सीजन आ गया है तथा उसे स्वयं सलमान खान होस्ट कर रहे हैं। अब लिगेसी कंटीन्यू हो रही है। यह इतनी बड़ी हो गई है कि पूरा घर कवर कर रही है। इतने लिजेंड कंटेंस्टेंट हैं। पूजा भट्ट पूरे बिग बॉस के इतिहास में सबसे बड़ा नाम हैं। अब तो यह कमाल हो गया है कि मेन शो के होस्ट को OTT पर आना पड़ा है। इससे बड़ा परिवर्तन क्या हो सकता है। हालांकि अभी मुझे खुशी हो रही है कि फाइनली OTT का दूसरा सीजन आ गया है तथा उसे स्वयं सलमान खान होस्ट कर रहे हैं। 

Video: दिल्ली में दिनदहाड़े सड़क पर लूट, बाइक पर आए 4 बदमाशों ने दिखाई गन और...

एक्टिंग छोड़ प्रोफेसर बना ये मशहूर एक्टर, नाम जानकर होगी हैरानी

'गुम है...' सीरियल के 'END' को देख भड़के लोग, फिल्मी सीन जैसी होगी विराट-सई की मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -