जल्द ही अपने दूसरे बच्चे को जन्म देने जा रही ये एक्ट्रेस
जल्द ही अपने दूसरे बच्चे को जन्म देने जा रही ये एक्ट्रेस
Share:

'ये जवानी है दीवानी' की अभिनेत्री एवलिन शर्मा को कौन नहीं जानता। रणबीर कपूर के साथ मूवी में मजेदार केमेस्ट्री के उपरांत एवलिन शर्मा हर तरफ छा गई थीं। एवलिन ने मंगलवार को एलान किया गया है कि वह और उनके पति तुषान भिंडी दूसरी बार माता-पिता बनने जा रहे है। उन्होंने नवंबर, 2021 में अपने पहले बच्चे अवा रानिया भिंडी का स्वागत करने के दो साल बाद अपनी दूसरी प्रेग्नेंसी का एलान भी कर दिया है। इंस्टाग्राम पर एवलिन ने अपने बेबी बंप के साथ अपनी फोटोज पोस्ट की। कैमरे के लिए पोज़ देते वक़्त वह सभी मुस्कुरा रही थीं। उनके सेलिब्रिटी दोस्तों और फैंस ने पोस्ट पर बधाई भी दी है।

एवलिन ने दिखाया बेबी बंप: एवलिन (Evelyn Sharma) ने अपने बेबी बंप को दिखाने के बीच सफेद और काले रंग की पैंट के साथ एक काले रंग की स्पोर्ट्स ब्रा भी पहनी हुई थी। उन्होंने अपने बालों को खुला रखा और कैमरे की ओर देखते हुए मुस्कुराईं। उन्होंने अपने घर से अपने बेबी बंप की एक क्लोज अप फोटोज भी साझा की है।

 

दूसरी बार मां बनेंगी एवलिन शर्मा: एवलिन ने इंस्टाग्राम पर तस्वीरें साझा करते हुए लिखा, 'मैं तुम्हें अपनी बाहों में पकड़ने के लिए इंतजार नहीं कर सकती !! (स्टार इमोजी के साथ गुलाबी दिल)। बेबी #2 रास्ते में है (हैचिंग चिक और मुस्कुराता हुआ चेहरा लाल दिल वाली आंखों के इमोजी के साथ)।' उन्होंने पोस्ट पर हैशटैग 'बेबी भिंडी', 'बेबी नंबर 2', 'अदर वन', 'एवलिन शर्मा', 'ग्रोइंग अवर फैमिली', 'फैमिली इज एवरीथिंग' और 'लव' का इस्तेमाल किया।

फैंस ने एवलिन को दी बधाई: एवलिन की प्रेग्नेंसी की खबर पर प्रतिक्रिया देते हुए उनके एक फैन ने लिखते कहा है कि, 'वाह, कितनी अच्छी खबर है, बधाई हो! भगवान आपका और आपके बच्चे का भला करे 1, 2।' एक फैन ने लिखा, 'बधाई हो! आप कैसे सुनिश्चित करते हैं कि कोई खिंचाव के निशान नहीं हैं?' दूसरे फैन ने लिखा, 'ओह बहुत रोमांचक! मां को बधाई! बच्चों के साथ खेलने की तारीख का इंतजार नहीं कर सकता।' एक फैन ने लिखा, 'आप सभी के लिए बहुत उत्साहित हूं।'

सामने आई शाहरुख़ की फिल्म पठान की नई रिलीज डेट

शुरू हुआ KL राहुल और अथिया के विवाह की तैयारी

जमी हुई इस झील पर चल रही है पठान की शूटिंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -