सामने आई शाहरुख़ की फिल्म पठान की नई रिलीज डेट
सामने आई शाहरुख़ की फिल्म पठान की नई रिलीज डेट
Share:

बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की  मूवी 'पठान' (Pathaan) को लेकर इन दिनों कोई ना कोई नया अपडेट सुनने के लिए मिल ही रहा है। ये मूवी 25 जनवरी को सिनेमाघरों में दस्तक देने जा रही है। मूवी 'पठान' की रिलीज से पहले OTT रिलीज को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है। दरअसल, दिल्ली हाई कोर्ट ने हाल ही में शाहरुख खान की मूवी  को OTT पर रिलीज करने से पहले कुछ बदलाव करने के लिए कहा था। दिल्ली हाई कोर्ट में सुनवाई के दौरान ये जानकारी सामने आई है कि  मूवी 25 अप्रैल को OTT प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम हो सकती है।

शाहरुख खान की फिल्म दोबारा से लेना पडेगा सर्टिफिकेट: शाहरुख खान की मूवी 'पठान' की सीबीएफसी से सर्टिफिकेट भी मिल गया है। हालांकि, फिल्म को OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने से पहले दोबारा से CBFC में मूवी समबिट करके सर्टिफिकेट लेना पड़ेगा। दरअसल, दिल्ली हाई कोर्ट ने निर्माता यशराज फिल्म्स को 'पठान' की OTT रिलीज से पहले फिल्म में सबटाइटल, क्लोज कैप्शन और हिंदी भाषा की देवनागरी लिपि में ऑडियो डिस्क्रिप्शन जोड़ने के निर्देश दिए हैं ताकि ओटीटी प्लेटफॉर्म पर दृष्टिबाधित लोग भी मूवी देख सकें। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk)

वहीं, कोर्ट के सुनवाई के दौरान सामने आया है कि शाहरुख खान की मूवी 'पठान' 25 अप्रैल को OTT प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम हो सकती है। उधर, बार एंड बेंच की रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि कोर्ट ने मेकर्स को 20 फरवरी तक रिपोर्ट दाखिल करने के निर्देश दिए हैं। वहीं, CBFC को 10 मार्च तक फैसला करने के लिए कहा है। फिल्म अप्रैल में OTT पर रिलीज हो सकती है इसलिए इसमें बदलाव करने के लिए बोला  जा चुका है।

राखी सावंत की सहायता के लिए अम्बानी ने बढ़ाया अपना हाथ

कश्मीरी युवती की धोखे से करवाई पाकिस्तानी युवक से शादी, भागकर पहुंची भोपाल

बंगाल: पाइप लाइन को लेकर दो परिवारों में हुआ झगड़ा, जमकर हुई बमबाजी, 5 घायल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -